BiharLead News

गोपालगंज में वैक्सीनेशन सेंटर पर धक्का-मुक्की, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

GOPALGANJ: अंबेडकर भवन में कोरोना की वैक्सीन लेने के लिए अचानक भारी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाईं. वैक्सीन लगवाने पहुंची भीड़ एक-दूसरे से धक्का-मुक्की करती नजर आई. इस दौरान भीड़ को देखकर स्वास्थ्यकर्मी फरार हो गए. वहीं पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा.

वैक्सीन लगवाने के लिए गोपालगंज के अंबेडकर भवन में भारी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. वहीं कई लोगों को वैक्सीन के लिए घंटों कतार में खड़े रहना पड़ा. इसी बीच अचानक धक्का-मुक्की शुरू हो गई. गुस्से में कुछ युवकों ने एक-दूसरे के ऊपर कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें :  निरसा में अनियंत्रित बस ने ऑटो में मारी टक्कर, चालक की मौत

Catalyst IAS
ram janam hospital

वैक्सीनेशन सेंटर पर लोग टीका लगवाने के लिए उतावले नजर आए. कई एक-दूसरे के ऊपर चढ़े हुए भी दिखाई दिए. हंगामा और धक्का-मुक्की कर रहे लोगों को कतार में खड़ा करने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी. नगर थाना पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा. हालांकि लोग पुलिस के डंडे से भी नहीं डरे, कोई भी नियम को मानने के लिए तैयार नहीं था. लोग सुबह 6 बजे से ही वैक्सीन लगवाने के लिए सेंटर पर पहुंचे हुए थे.

The Royal’s
Sanjeevani

तो वहीं 60 साल के किसान का कहना था कि वे यहां कई दिनों से वैक्सीन लेने के लिए आ रहे हैं. मगर उनकी बारी आने से पहले ही वैक्सीन खत्म हो जाती है. दूसरे शख्स का कहना है कि यहां सुबह से केवल 4 लोगों को वैक्सीन लगाई गई है. लापरवाही की वजह से वैक्सीनेशन का काम धीमा हो रहा है.

इसे भी पढ़ें :  बिहार में मंदिर खोलने को लेकर बीजेपी ने सीएम नीतीश कुमार को लिखा पत्र

Related Articles

Back to top button