BokaroFashion/Film/T.VJharkhand

सात अगस्त को ओटीटी प्लेफार्म पर रिलिज होगी बेरमो के पीयूष प्रियंक की लिखी फिल्म ‘स्कॉटलैंड’

Bokaro :  62 अंतरराष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित होने के बाद मनीष वात्सल्य निर्देशित और पीयूष प्रियंक की लिखी  क्राइम थ्रिलर ‘स्कॉटलैंड’ मूवी सात अगस्त को दर्शकों के समक्ष मौजूद होगी. इसे ओटीटी प्लेफार्म ShemarooMe पर रिलीज़ किया जा रहा है. सात अगस्त को दुनियाभर के दर्शक इसे देख सकेंगे.

निर्देशक मनीष वात्सल्य इस बारे में कहते हैं, ” सामाजिक रूप से जरूरी इस तरह की प्रासंगिक फिल्म बनाना एक अविश्वसनीय काम था. कई चुनौतियां थीं. मेरे लिए यह स्वप्न के समान है. मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारे इस प्रयास को जरूर पसंद करेंगे. फिल्म में टीम के एक-एक सदस्य ने अपनी रचनात्मकता का शानदार प्रदर्शन किया है.” मैं उन सब को बधाई देना चाहता हूं.

निर्देशक मनीष वात्सल्य.

क्या कहते हैं लेखक पीयूष

फिल्म के लेखक पीयूष प्रियंक बताते हैं, ‘स्कॉटलैंड’ दुर्भाग्य से हमारे देश में होने वाली बलात्कार की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है. पक्षपाती सिस्टम द्वारा जब पीड़ित को ही कुचलने का प्रयास होता है तो क्या होता है, यह फिल्म की बुनियाद है. पीयूष कहते हैं, इसे समझने के लिए उन्होंने गहन रिसर्च किया. आंकड़े जुटाये. और बलात्कार की कई घटनाओं का मनोवैज्ञानिक पक्ष समझने की कोशिश की. फिर इसे सिनेमेटिक फार्म में ड्रामा का कलर दिया. वाकई इसमें जितनी मेहनत थी, उतना ही एक सार्थक फिल्म लिखने का सुकून भी मिला.

advt

आपको बता दें कि पीयूष प्रियंक बेरमो, बोकारो के रहने वाले हैं. और स्वर्गीय गोपाल शरण बरनवाल व बीना देवी बरनवाल के बेटे हैं.

फिल्म के लेखक पीयूष प्रियंक.

फिल्म की टीम

बहरहाल, फिल्म क संपादन मंसूर आज़मी ने किया है. और इसका निर्माण ब्रिटिश निर्माता ज़ैना इब्रोक के द्वारा मार्स यूके फिल्म्स और वात्सल्य फिल्म्स के बैनर तले किया गया है.

फिल्म को शेमारू ऐप पर बुकिंग करके और मेरे शो बुक के जरिये भी देखा जा सकता है.

फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में एडम सैनी, खुशबू पुरोहित, चेतन पंडित, बलवीर शेलार, मनीष वत्सल्य, दया शंकर पांडे,  अमीन गाज़ी, समर कात्यान, संजीव झा, नीलम मालवीय वगैरह हैं.

adv
advt
Advertisement

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button