Crime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur Crime: तीन घंटे के भीतर पकड़ा गया स्‍कूटी लुटेरा, गया जेल

Ghatshila: बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के गुहियापाल सड़क पर जामबनी कैनाल कैंप के समीप रविवार की शाम स्कूटी से अपने गांव गुड़ाबांदा थाना क्षेत्र के पहाड़पुर लौटने के दौरान स्कूटी सवार से मारपीट कर स्कूटी छीन कर अपराधी चलते बने थे. घटना की सूचना म‍िलने पर बहरागोड़ा थाना प्रभारी कुमार सौरभ दल- बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए.  पुलिस ने रविवार की देर रात को तीन घंटे के अंदर कटूशोल जंगल से स्कूटी समेत पूर्णापानी पंचायत के तिलो गांव के लखींद्र राउत  को पकड़कर थाना लाकर पूछताछ कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

थाना प्रभारी कुमार सौरभ ने बताया क‍ि घटना के तीन घंटे के अंदर कटूशोल जंगल की झाड़ी से स्कूटी और एक युवक के साथ लकड़ी का डंडा जब्‍त क‍िया गया. न्यायिक हिरासत में युवक को जेल भेज दिया गया. ज्ञात हो कि सुनील हांसदा एवं सुमित्रा हांसदा के पुत्र गुड़ाबांदा थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव निवासी रामकृष्ण हांसदा को उनकी स्कूटी से उसके दोस्त सुकलाल मुर्मू उम्र महुली चौक पर छोड़कर  अकेले वापस अपने गांव पहाड़पुर जा रहे थे. इस दौरान महुली से निकलकर केशरदा गुहियापाल सड़क पर जामबनी के समीप कैनाल कंस्ट्रक्शन के कैंप के थोड़ी दूरी पर पुल पर पहले से बैठे दो युवक सुकलाल मुर्मू को पहले घेर लिया और डंडे से पिटाई कर स्कूटी लेकर महुली की ओर भागने में सफल हो गए. इस संबंध में स्कूटी मालिक सुमित्रा हांसदा के पुत्र रामकृष्ण हांसदा ने बताया कि वह कोकपाड़ा अपने दोस्त के पास जाने के लिए अपने गांव पहाड़पुर से अपने दोस्त सुकलाल मुर्मू के साथ अपने स्कूटी से निकले हुए थे.

ये भी पढ़ें- Kolhan University : थ्योरी पेपर में काशी साहू कॉलेज के 50 से अधिक छात्र फेल, छात्र प्रतिनिधियों ने परीक्षा नियंत्रक से की शिकायत

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button