BiharNEWS

पटना में सड़क हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौत

Patna: पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के कोरहर गांव के मिडिल स्कूल के समीप बिहटा-मनेर सड़क पर बालू लदे तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार युवक को बुधवार को कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

मृतक की पहचान कन्हौली निवासी विश्वनाथ प्रसाद के 19 वर्षीय पुत्र सह शिक्षक अकाश कुमार के रूप में हुई. मौत की सूचना पर आक्रोशित परिजनों ने बिहटा मनेर राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर शव रखकर आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया. इस दौरान सड़कों पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को भी आक्रोशित लोगों का शिकार होना पड़ा.

ये भी पढ़े :  पटना में शराब तस्करी को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प, तीन घायल

Catalyst IAS
SIP abacus

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अकाश कुमार बुधवार को गांव के ही संतोष कुमार गुप्ता के बच्चे को उन्हीं के स्कूटी से मनेर के निजी स्कूल छोड़ने गया था.स्कूल छोड़कर पुनः अपने कन्हौली घर लौट रहा था. इसी दौरान विपरीत दिशा से बालू लदे तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंदते हुए मौके से फरार हो गया.इस घटना में स्कूटी सवार शिक्षक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. पुलिस ने सड़क जाम से हटवाया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

MDLM
Sanjeevani

ये भी पढ़े : Jharkhand: सब्सिडी पर खाद लेने वाले किसानों को भी दूसरी सरकारी योजनाओं का मिलेगा लाभ

Related Articles

Back to top button