न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

खेलगांव-टाटीसिल्वे रोड में स्कूल बस ने ट्यूशन जा रहे छात्र को कुचला, मौके पर ही मौत

260

Ranchi : खेलगांव-टाटीसिल्वे रोड में गुरुवार को एक स्कूल बस की चपेट में आने से ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. छात्र को कुचलने के बाद बस चालक बस को वहीं छोड़कर खुद फरार हो गया. मृतक छात्र का नाम सुधांशु कुमार झा था. वह अनगड़ा स्थित प्रभावती आईटीआई प्राइवेट एंड लिमिटेड कॉलेज में इलेक्ट्रीशियन फीडर के द्वितीय सेमेस्टर का छात्र था.

इसे भी पढ़ें- CWC घर से उठा ले गयी थी बच्चों को, मां बोली- बच्चे वापस नहीं मिले, तो आत्महत्या कर लूंगी, CWC बोली-…

ट्यूशन पढ़ने साइकिल से टाटीसिल्वे जा रहा था सुधांशु

hosp1

सुधांशु कुमार झा गुरवार को ट्यूशन पढ़ने के लिए अपनी साइकिल से टाटीसिलवे जा रहा था. इसी दौरान कार्मेल स्कूल की बस ने सुधांशु कुमार झा को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही सुधांशु की मौत हो गयी. दुर्घटना होते ही आस-पास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गयी, हालांकि मौका पाकर बस चालक भागने में सफल रहा. इधर, मृतक छात्र सुधांशु कुमार झा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक के पिता अनिल कुमार झा का रो-रोकर निढाल हो गये हैं. वहीं, स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर काफी रोष देखा गया. लोगों का कहना है कि बस चालक नशे में बस चलाते हैं.

इसे भी पढ़ें- दुष्कर्म पीड़िता को मदद का आश्वासन देकर भूल गयी सरकार

स्थानीय लोगों ने किया हंगामा

सुधांशु कुमार झा की मौत के बाद स्थानीय लोग सड़क पर उतरकर हंगामा करने लगे. लोगों द्वारा टाटीसिलवे-खेलगांव मुख्य मार्ग को जाम कर दिया गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि बस चालक नशे में रहकर काफी तेजी में बस चलाते हैं, जिसके कारण ऐसी दुर्घटना हुई है. स्पीड ब्रेकर नहीं रहने के कारण वाहनों की स्पीड पर लगाम नहीं लग पा रही है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: