न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

कृषि आशीर्वाद योजना सरकार का चुनावी जुमला: योगेन्द्र प्रताप

1,886

Ranchi: झाविमो के केन्द्रीय प्रवक्ता योगेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा है कि झारखंड सरकार चुनाव नजदीक देखकर फिर से जनता व किसानों को गुमराह करने में जुटी गयी है. राज्य सरकार द्वारा कृषि आशीर्वाद योजना की शुरुआत करना चुनावी जुमला के अलावा कुछ और नहीं है. भाजपा सरकार कतई भरोसेमंद नहीं है. चार वर्षो तक हवा-हवाई बातें करने वाली भाजपा सरकार को अब किसान व जनता की याद सताने लगी है. ऐसा क्यों हो रहा है जनता सब समझ रही है. इस योजना से किसानों का हित कितना होगा या नहीं होगा, यह तो भविष्य के गर्भ में है. पंरतु रघुवर सरकार इस योजना के बहाने अपना राजनीतिक हित साधने की असफल कोशिश में जुटी है. सीधे तौर पर पांच राज्यों में भाजपा की हुई करारी हार का असर है.

mi banner add

जनता को गुमराह करने के मिशन पर बीजेपी

तीन राज्यों में कांग्रेस ने शपथ ग्रहण के बाद तुरंत किसानों की कर्ज माफी का जिस प्रकार ऐलान करने का काम किया, उससे भाजपा में बौखलाहट है. इसी के तहत अलग-अलग भाजपा शासित प्रदेशों में अलग-अलग घोषणाएं कर जनता को गुमराह करने के मिशन पर बीजेपी जुट गयी है. बीजेपी ने अब तक जो भी योजना लायी, वह हवा-हवाई ही साबित हुई हैं. कृषि आर्शीवाद योजना का हश्र भी कुछ वैसा ही होने वाला है. क्योंकि सरकार की नीयत में ही खोट है. किसानों और सामान्य जन को नजरअंदाज करना भाजपा की फितरत में रहा है. जनता एक बार धोखा खा सकती है, बार-बार नहीं. जनता झूठों के साथ नहीं बल्कि वादों को पूरा करने वालों के साथ ही खड़ी होती है.

Related Posts

BOI में घुसे चोर, कैश वोल्ट तोड़ने की कोशिश नाकाम, कुछ सिक्के ले भागे

बैंक के आमाघाटा ब्रांच की घटना, मुख्य दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे चोर, ग्रिल भी तोड़ा

इसे भी पढ़ेंः लालू से मिलने रिम्स पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- तेजस्वी बिहार का भविष्य, भाजपा ने जनता को काफी परेशान किया

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: