Fashion/Film/T.VLead NewsNational

स्कैम 92 फेम एक्टर Prateek Gandhi को मुंबई पुलिस ने गोदाम में किया बंद, जानें पूरा मामला

Mumbai : स्कैम 92 फेम एक्टर (Actor) प्रतीक गांधी (Prateek Gandhi) का मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने वीआईपी मूवमेंट (VIP Movement) के चलते बेवजह उनका अपमान किया है. वो अपने शूटिंग के लिए निकले थे, लेकिन एक वीआईपी मूवमेंट के चलते वो जाम में फंस गए. इसके कारण उन्होंने पैदल जाने की कोशिश की, लेकिन मुंबई पुलिस ने उनका कंधा पकड़कर उन्हें एक गोदाम में कैद कर दिया. अभिनेता ने इस बात की जानकारी खुद अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्विट के जरिए दी.

उन्होंने अपने ट्विट में लिखा, ‘मुंबई WEH ‘वीआईपी’ मूवमेंट के कारण जाम हो गया है, शूट लोकेशन पर पहुंचने के लिए मैं सड़कों पर पैदल चलकर जाने लगा. जिसपर पुलिस ने मेरा कंधा पकड़कर बिना किसी चार्ज के इंतजार करने के लिए मुझे एक संगमरमर के गोदाम में धकेल दिया.

इसे भी पढ़ें:सीएम हेमंत ने पत्नी के नाम पर गलत तरीके से आवंटित करायी 11 एकड़ जमीन: रघुवर दास

‘फुले’ में महात्मा फुले के किरदार में दिखाई देंगे

‘ प्रतीक गांधी के इस ट्विट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे. एक यूजर ने प्रतीक गांधी के ट्विट पर कमेंट करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिक्यूरिटी के लिए यह सब इंतजाम किया गया था. अगर हम बात करें प्रतीक गांधी के वर्कफ्रंट की तो अभिनेता अनंत नारायण महादेवन की बायोपिक ड्रामा फिल्म ‘फुले’ में महात्मा फुले के किरदार में दिखाई देंगे. इस फिल्म में इनके साथ एक्ट्रेस पत्रलेखा सावित्री बाई फुले की भूमिका में नजर आएंगी.

इस फिल्म के अलावा प्रतीक गांधी फिल्म ‘डेढ़ बीघा जमीन’, ‘वो लड़की है कहां’ और ‘अतिथि भूतो भवः’ में अपनी भूमिका निभाते दिखाई देंगे.

इसे भी पढ़ें:Archery World Cup 2022: तीरंदाजी विश्व कप में भारत ने जीता दूसरा GOLD, तरुण-रिद्धि ने ब्रिटिश जोड़ी को हराया

Related Articles

Back to top button