Court NewsJharkhandRanchi

यौन शोषण मामले में सुनील तिवारी की जमानत याचिका एससी-एसटी स्पेशल कोर्ट ने की खारिज

Ranchi: यौन शोषण मामले में गिरफ्तार सुनील तिवारी की जमानत याचिका एससी-एसटी स्पेशल कोर्ट ने गुरुवार को खारिज कर दी. कोर्ट में सुनवाई के दौरान पीड़िता भी उपस्थित थी. बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी के सलाहकार सुनील तिवारी पर यौन शोषण के आरोप के बाद मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद तिवारी को यूपी के सैफई से गिरफ्तार किया गया था.

इसे भी पढ़ें:पलामू : 16 हजार की उंचाई पर चढ़कर एशिया रिकार्ड बनाने वाले तरहसी के मंजीत बनाना चाहते हैं वर्ल्ड रिकार्ड, आर्थिक तंगी बनी बाधा

पीड़िता की ओर से दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि वह आर्थिक रूप से काफी कमजोर है. इस वजह से वह अशोक नगर स्थित सुनील तिवारी के घर पर मेड का काम करती थी, उसने उनके घर पर करीब एक साल तक काम किया. इस दौरान सुनील तिवारी ने उसके साथ जबरन संबंध बनाया.

Catalyst IAS
ram janam hospital

जब वह इसका विरोध करती थी तो उसके साथ मारपीट की जाती. उसे यह धमकी दी जाती थी कि अगर उसने किसी को बताया तो उसे जान से हाथ धोना पड़ेगा. इसी बीच कोरोना का प्रकोप बढ़ने लगा. वह काम छोड़कर अपने घर लौट गई.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

इसे भी पढ़ें: त्योहारों को लेकर जारी गाइडलाइन का हो सख्ती से पालन, अभी थोड़ी सी लापरवाही से स्थिति हो सकती है विस्फोटकः हाइकोर्ट

Related Articles

Back to top button