न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची वीमेंस कॉलेज में सावन फेस्ट, उड्डयन एविएशन एकेडमी ने दिये करियर टिप्स

914

Ranchi : रांची वीमेंस कॉलेज के एफडी विभाग में गुरुवार को खादी संगठन द्वारा डिजाइनर शो ‘सावन फेस्ट’ का आयोजन किया गया. तीन दिन चलनेवाले इस शो में उड्डयन एविएशन एकेडमी मुख्य प्रायोजक की भूमिका में है. उड्डयन एविएशन एकेडमी द्वारा यहां अपना स्टॉल भी लगाया गया है, जिसके माध्यम से स्टूडेंट्स को करियर संबंधी जानकारी दी जा रही है. स्टॉल पर आनेवालों को एयर होस्टेस, पायलट जैसे कोर्स के बारे में जानकारी दी गयी कि किस प्रकार इस क्षेत्र में अपना भविष्य बना सकते हैं. उड्डयन एविएशन एकेडमी एयर होस्टेस, पायलट, क्रू मेंबर जैसे कोर्स करवाती है. यहां से पढ़कर निकले कई स्टूडेंट्स एयर होस्टेस, पायलट, क्रू मेंबर के तौर पर नौकरी कर रहे हैं. संस्थान का दावा है कि जो लोग उड्डयन के क्षेत्र में अपना भविष्य बनाना चाहते हैं, उनके लिए उड्डयन एविएशन एकेडमी सबसे सही और अच्छा संस्थान है.

रांची वीमेंस कॉलेज में सावन फेस्ट, उड्डयन एविएशन एकेडमी ने दिये करियर टिप्स

इसे भी पढ़ें- अभाविप का सेल्फी विद कैंपस, छात्र शक्ति राष्ट्र शक्ति… अभियान 30 जुलाई से

अपने हुनर का प्रदर्शन कर रहीं छात्राएं

सावन फेस्ट कार्यक्रम के तहत स्टूडेंट्स को अपने हुनर का प्रदर्शन करने का मौका मिला है. वे अपनी कला के माध्यम से अन्य स्टूडेंट्स का मनोरंजन कर रही हैं. इस कार्यक्रम में छात्राएं बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं. इससे कॉलेज में उत्साह का माहौल है. छात्राओं के लिए तरह-तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें डांस प्रोग्राम, छतरी प्रोग्राम, मेहंदी प्रोग्राम, फैशन शो आयोजित किये गये. कॉलेज की छात्राएं प्रतियोगिता में बढ़-चढ़कर भाग ले रही हैं.

इसे भी पढ़ें- धनबाद में अवैध कोयला कारोबार और डीजीपी के तेवर

हमारा लक्ष्य स्टूडेंट्स का बेहतर भविष्य बनाना है : कुणाल

उड्डयन एविएशन एकेडमी के जीएम कुणाल कुमार कहते हैं, “हमारे संस्थान का लक्ष्य है स्टूडेंट्स का बेहतर भविष्य बनाना. जो छात्र और छात्रा एविएशन के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते हैं, हमारे संस्थान में सही मार्गदर्शन पा सकते हैं. हमारे संस्थान से निकले छात्र-छात्राओं ने एविएशन के क्षेत्र में अच्छा मुकाम हासिल किया है. हमारे संस्थान में शत-प्रतिशत स्टूडेंट्स का प्लेसमेंट होता है. एविएशन के क्षेत्र में करियर बनाने के लिए उड्डयन एविएशन एकेडमी सबसे अच्छा संस्थान है.”

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: