JharkhandKodermaNEWS

सतगावां थाना प्रभारी लाइन हाजिर,कई बदले गए

Koderma: कोडरमा एसपी डॉ एहतेशाम वकारीब ने जिले में कई थाना प्रभारियों का स्थानांतरण किया, साथ ही सतगावां थाना प्रभारी सुमित साव को लाइन हाजिर कर दिया है. एसपी ने थाना प्रभारी पर शराब मामले में उक्त कार्रवाई की है.

क्या है मामला

बताया जाता है कि दो दिन पहले जिस गाड़ी को सतगांवा थाना की ओर से छोड़ दिया गया, उसी गाड़ी को सीमा क्षेत्र से सटे गोविंदपुर थाना पुलिस के द्वारा पकड़ा गया था. उक्त वाहन से 48 पेटी शराब बरामद हुआ था.

Catalyst IAS
ram janam hospital

कई थाना प्रभारी बदले गए

The Royal’s
Sanjeevani

कोडरमा में कई थाना प्रभारियों का तबादला कर दिया गया है. इस संबंध में एसपी एहतेशाम वकारीब ने आदेश जारी कर दिया है. जारी आदेश के मुताबिक तिलैया थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह को यातायात निरीक्षक बनाया गया है. जबकि, कोडरमा थाना के नए प्रभारी के रूप में अवधेश सिंह को भेजा गया है. इसके अलावा श्यामलाल यादव को तिलैया थाना से सतगावां थाना का प्रभारी बनाया गया है. नवलसाही थाना प्रभारी रहे धनेश्वर कुमार डोमचांच के नए थाना प्रभारी बनाए गए हैं. कोडरमा थाना के एएसआई इकबाल हुसैन को नवलसाही का थाना प्रभारी तो वहीं डोमचांच थाना प्रभारी दुष्यंत सिंह और सतगावां थाना प्रभारी सुमित साव को पुलिस केंद्र भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें: हवाई यात्रा को सस्ता बनाने के लिए सरकार ने ‘उड़ान’ के तहत 392 विमान मार्गों के लिए बोलियां मांगीं

Related Articles

Back to top button