JamshedpurJharkhand

दीनदयाल जयंती पर भाजमो के झंडे और प्रतीक चिन्ह की लांचिंग करेंगे सरयू, वृहद सदस्यता अभियान की होगी शुरुआत

Jamshedpur  : भारतीय जन मोर्चा (भाजमो) जमशेदपुर महानगर का वृहद सदस्यता अभियान 25 सितंबर से शुरू होगा. उसी दिन पार्टी का झंडा और लोगो (प्रतीक चिन्ह) भी लांच किया जायेगा. मंगलवार को बारीडीह स्थित पार्टी विधानसभा कार्यालय में संगठनात्मक बैठक में यह फैसला लिया गया. बैठक में भाजमो सुप्रीमो व जमशेदपुर पूर्वी विधायक सरयू राय उपस्थित थे. बैठक की अध्यक्षता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव ने की. इस अवसर पर 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर शुरू किये जाने वाले सदस्यता अभियान की तैयारियों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई.

इसे भी पढ़ें – एनआइटी, जमशेदपुर में एजेंसी के माध्यम से कर्मचारियों से कथित रूप से पैसे मांगने का ऑडियो वायरल

advt

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सरयू राय ने कहा कि 25 सितंबर से पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के उपलक्ष्य में साकची स्थित धालभूम क्लब में पार्टी की वृहद सदस्यता अभियान की शुरुआत की जायेगी. पार्टी द्वारा उस दिन अंत्योदय दिवस का आयोजन किया जायेगा. सदस्यता अभियान के शुरू होने के साथ ही आधिकारिक रूप से पार्टी के झंडे का विमोचन तथा पार्टी के लोगो का प्रकाशन किया जायेगा. इस काम के लिए पदाधिकारियों को चयनित कर सदस्यता एवं सह सदस्यता प्रभारी मनोनीत किया गया है. बैठक की अध्यक्षता करते हुए महानगर अध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव ने कहा की भाजमो सुप्रीमो सरयू राय हमेशा से ही जनमुद्दों को लेकर संघर्षरत रहे हैं. चाहे भ्रष्टाचार के विरुद्ध आवाज उठानी हो अथवा पर्यावरण संरक्षण के लिए वृहद आंदोलन छेड़ना हो, उन्होंने हमेशा ही इसे संघर्ष का मुद्दा बनाया है. महामंत्री कुलविंदर सिंह पन्नु, केंद्रीय महामंत्री संजीव आचार्या, कोषाध्यक्ष अशोक गोयल,पूर्वी विधानसभा संयोजक अजय सिन्हा, जिला महामंत्री मनोज सिंह उज्जैन, उपाध्यक्ष वंदना नामता, राजेश कुमार झा, विकास गुप्ता, कोषाध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद, प्रवक्ता आकाश शाह, महिला मोर्चा अध्यक्ष मंजू सिंह आदि उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें – इलाका मुसलमान का, बचानेवाला भी मुसलमान, डीसी-सीओ भी मुसलमान, आप यहां न आयें… आखिर लातेहार डीसी ने बंधु तिर्की को ऐसा क्यों कहा…

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: