न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

घर-घर रघुवर का नारा नहीं, घर-घर भाजपा, घर-घर कमल का नारा देकर सरयू राय ने शुरू किया जनसंपर्क अभियान

945

Abinash Mishra

Jamshedpur: आगामी चुनाव के मद्देनजर बीजेपी 65 प्लस के आंकड़े का टारगेट लेकर रेस हो चुकी है. पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने घोषणा की थी कि 9 सितंबर से राज्य भर में घर-घर रघुवर नाम से अभियान चलाया जायेगा.

Trade Friends

अभियान के तहत बीजेपी विधायक और पार्टी पादधिकारी जनसंपर्क अभियान चलायेंगे. 9 सितंबर से बीजेपी के लगभग सभी विधायकों ने घर-घर रघुवर अभियान शुरू कर दिया. बाकायदा अभियान चलाये जाने की सूचना कई विधायकों ने ट्वीट कर दी. इसी बीच एक और ट्वीट आया है.

इसे भी पढ़ें –#JPSC की कार्यशैली पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं छात्र, पढ़ें-क्या कहा छात्रों ने…. (छात्रों की प्रतिक्रिया का अपडेट हर घंटे)

सरयू राय ने भी ट्वीट कर जनसंपर्क अभियान चलाये जाने की सूचना दी है. लेकिन उन्होंने घर-घर रघुवर नहीं बल्कि घर-घर भाजपा, घर-घर कमल, बाद में मैं पहले दल, का नारा देकर जनसंपर्क अभियान शुरू किया है.

सरयू राय ने तीन सितंबर को ट्वीट कर कहा था कि “झारखंड प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ से दूरभाष पर बात हुई. उन्हें सलाह दिया कि चुनावी दृष्टि से जनसम्पर्क अभियान का नारा – “घर घर कमल” – तय करें. यह वाक्य केवल नारा नहीं होगा बल्कि निष्ठा का प्रतीक भी होगा. मेरा यह सुझाव उन्हें अच्छा लगा. दिल्ली लौटते ही आज उनसे मिलूंगा.”

पास के विधानसभा में रघुवर कर रहे हैं धुआंधार प्रचार

WH MART 1

5 सितंबर को दो दिवसीय प्रवास पर घर आये सीएम रघुवर दास ने आठ मंडलों में धुआंधार बैठक की. जहां सभी कार्यकर्ताओं को घर-घर रघुवर का मंत्र दिया और रीचार्ज भी किया.

कार्यकर्ताओं के बीच मौका मिलते ही कांग्रेस और जेएमएम को लेकर सीएम ने चुटकी भी ली. साथ ही पाकिस्तान और चोरों की पार्टी को झारखंड से उखाड़ने का संकल्प भी लिया. सीएम ने दावा किया कि लोकसभा में जनता ने 12 सांसद जिता कर दिया है.

इस बार विधानसभा में जनता 65 प्लस जीत पार्टी की झोली में देगी. बस कार्यकर्ताओं को सरकार की उपलब्धियों के बारे में घर-घर जाकर बताने की जरूरत है.

इसे भी पढ़ें – #NewTrafficRule घर पर ही भूल गये DL, RC तो No Problem, digi locker नहीं कटने देगा चालान

सरयू राय का भी शुरू हुआ जनसंपर्क

राज्य सरकार में मंत्री और पश्चिमी जमशेदपुर से विधायक सरयू राय ने भी अपने बिष्टुपुर आवास में जनसंपर्क कार्यालय की शुरुआत की और रविवार को क्षेत्र के दो इलाके सोनारी और बिष्टुपुर में जनसंपर्क अभियान भी चलाया.

उनके बैनर में घर-घर रघुवर के बजाए घर-घर भाजपा घर-घर कमल का नारा लिखा है. जिससे एक बार फिर रघुवर दास से मतभेद साफ हो गया. हालांकि पूछने पर सरयू राय ने यह कहा भी कि घर-घर रघुवर के नारे से न ही सहमत हैं और न ही खुश हैं. क्योंकि हमेशा पहले पार्टी होती है. दोनों पार्टी के कार्यकर्ता हैं. अपने-अपने तरीके से काम कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – धनबाद : डिनोबली स्कूल के बाहर अभिभावकों का हंगामा, #Rape के आरोपियों को फांसी देने की मांग

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like