Bihar

समस्तीपुर में सरपंच उम्मीदवार के पति की हत्या, खेत में पड़ा मिला शव

Samastipur : जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के रेवड़ा गांव में सरपंच पद के उम्मीदवार हेमा देवी के पति श्रीकृष्ण राय (55) की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई. शनिवार सुबह पकहा चौर में मृतक का शव मिला. इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग जुट गए. ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई. मृतक के शरीर पर कई जगह गहरे जख्म के निशान हैं. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया.

इसे भी पढ़ें : Mumbai Drug Case: अनन्या पांडे की हरकत पर भड़के NCB अफसर समीर ने बुरी तरह लताड़ा

advt

स्थानीय लोगों के अनुसार रात्रि के करीब आठ बजे वे अपने साइकिल से दूध लेने रेबरा गए हुए थे, लेकिन देर रात तक वो वापस नहीं लौटे, जिसके बाद परिजनों ने अपने स्तर से उनकी खोजबीन करना शुरू कर दिया. लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका. वहीं शनिवार की सुबह में ग्रामीणों ने रेबरा चौक से महज कुछ ही दूरी पर पकहा चौड़ में उनका साइकिल खड़ा देखा जिसके कुछ दूरी पर धान की खेत में उनका शव पड़ा मिला. जिसके बाद इसकी सूचना लोगों ने परिजन व खानपुर थाना को दिया.

रेवड़ा निवासी मृतक की पत्नी हेमा देवी पंचायत चुनाव में सरपंच पद की उम्मीदवार है. मृतक के स्वजनों ने बताया कि श्रीकृष्ण शुक्रवार देर शाम तक क्षेत्र में जनसंपर्क किए. इस क्रम में देर रात उनकी हत्या कर दी गई. सुबह ग्रामीणों ने पकहा चौर के निकट उनका शव देखा. मृतक के स्वजनों को इसकी सूचना दी गई. कहीं अन्यत्र हत्या कर शव फेंकने की आशंका व्यक्त की जा रही है. सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष दिलकुमार भारती ने घटनास्थल का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. आवेदन मिलते ही अग्रतर कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें : मानगो जयप्रकाश सेतु से बरामद शव की हुई पहचान, कर्ज में डूबी थी महिला

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: