Crime NewsGarhwaJharkhand

शर्मनाक : बच्चा न होने पर पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट को गर्म लोहे के रॉड से जलाया, जंगल में भाग कर महिला ने बचाई जान

Garhwa : गढ़वा जिले के धुरकी से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. जहां शादी के 12 वर्ष बाद भी बच्चा नहीं होने पर पति और देवर ने विवाहिता के प्राइवेट पार्ट को लोहे के रॉड को गर्म करके जला दिया. कमर के निचले हिस्से को जलाने की जानकारी मिली है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि परसपानी गांव निवासी दिनेश प्रसाद गुप्ता की पत्नी लक्ष्मी देवी को पिछले 12 वर्षों से बच्चा नहीं हो रहा था. इस कारण उससे ससुराल वाले उससे नाराज थे.

इसे भी पढ़ेंःJharkhand Corona Update: सक्रिय मरीजों की संख्या में कमी, रोजाना मिलने वाले मरीजों की संख्या में वृद्धि

पति, ससुर, भसुर, देवर और गोतनी अक्सर उसके साथ मारपीट किया करते थे. बुधवार को कमर के नीचले हिस्से को गर्म लोहे से जला दिया. गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

advt

पीड़ित महिला की सौतेली मां पुष्पांजलि देवी ने कहा कि बच्चा नहीं होने से लक्ष्मी के ससुराल वाले पिछले कई सालों से उसके साथ मारपीट, गाली-गलौज करते आ रहे थे. इसी क्रम में बुधवार को लक्ष्मी के पति और देवर ने रसोई गैस पर लोहे का झंझरा गर्म कर उसे जला दिया.

इसे भी पढ़ेंःगोपालगंज में 50 प्रतिशत उपस्थिति के साथ खुल गये स्कूल, कोरोना गाइडलाइंस का हो रहा पालन

किसी तरह लक्ष्मी घर से भाग निकली और जंगल के रास्ते निकलकर एक ग्रामीण के मोबाइल फोन से इसकी जानकारी परिजनों को दी.

इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. सौतेली मां ने बताया कि लक्ष्मी के शरीर पर जगह-जगह पर दाग दिया गया है. महिला अस्पताल में बेसुध पड़ी मिली.

इसे भी पढ़ेंःगद्दार धरायाः सेना को सब्जी की आपूर्ति करने वाला पाकिस्तान के लिये करता था जासूसी, सैन्य कर्मियों की संलिप्तता से इन्कार नहीं

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: