न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

साड़ी गोदाम में लगी आग, 30 लाख की साड़ियां स्वाहा, एक शख्स लापता

703

Dhanbad: जिले के निरसा में चिरकुंडा थाना क्षेत्र में बीती रात आग का कहर बरपा. गोस्वामी पाड़ा में पुरानी साड़ियों की दुकान में रविवार देर रात आग लग गई. देखते ही देखते आग ने पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया. बताया जा रहा है कि विक्की साव उर्फ गौरव साव की ये गोदाम थी और इस घटना में करीब 30 लाख की पुरानी साड़ियां जलकर खाक हो गयी. हालांकि, आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

इधर घटना की सूचना मिलते ही चिरकुंडा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, और आग पर काबू पाने की कोशिशें शुरु हुई. देर रात दमकल की दो गाड़ियों ने काफी जद्दोजहद के बाद आग पर काबू पाया.

hosp3

गोदाम मालिक का छोटा भाई लापता

दुकान के मालिक विक्की साव ने बताया कि उनका छोटा भाई और तीन-चार कर्मी गोदाम में ही सोते थे. लेकिन कल सरस्वती पूजा होने के कारण गोदाम में कर्मी लोग नहीं सोए थे. हालांकि, उनका भाई 27 वर्षिय सिक्की साव उर्फ सौरव साव गोदाम में ही सोया हुआ था. सिक्की का अभी तक दोनों मोबाइल फोन स्विच ऑफ है. खबर लिखे जाने तक सिक्की का कोई पता नहीं लग पाया है. इधर एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा, बीडीओ अनंत कुमार, थाना प्रभारी मुन्ना प्रसाद गुप्ता ने घटनास्थल का जायजा लिया.

इसे भी पढ़ेंः लातेहार मॉब लिंचिंग: पीड़ित परिवार को न मुआवजा, न नौकरी और आयोग ने लिख दिया संतुष्ट है परिवार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: