Crime NewsJamshedpurJharkhand

SARAIKELA SUICIDE : कांड्रा में रिटायर वन अधिकारी के पोते ने की आत्महत्या, दो दिन से था लापता  

Kandra :  सरायकेला-खरसावां जिले के कांड्रा थाना अंतर्गत आनंद मार्ग प्राइमरी स्कूल के पास अंकित शुक्ला (25) नामक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अंकित के पिता अनिल शुक्ला का पूरा परिवार कांड्रा रेलवे स्टेशन के नजदीक एसकेजी कंपनी के क्वार्टर में रहता है. अनिल शुक्ला के पिता रिटायर्ड वन अधिकारी हैं और वे आनंद मार्ग स्कूल के समीप अपने निजी मकान में रहते हैं.  परिवार के लोगों का वहां नियमित आनाजाना रहता है. अंकित शुक्ला शनिवार से ही अपने एसकेजी क्वार्टर स्थित मकान में नहीं गया था.  घरवाले यह सोच रहे थे कि वह अपने दादा के पास  होगा. लेकिन जब दो दिनों तक अंकित कहीं दिखाई  नहीं पड़ा, तो घरवालों को चिंता हुई. उसकी खोजबीन शुरू हुई और उसके दोस्तों और परिचितों से संपंर्क किया गया.

इसी खोजबीन के बीच मंगलवार को जब अंकित के परिवार वाले अपने निजी मकान के ऊपरी तल्ले में खोजबीन करने गये, तो देखा कि एक कमरा बंद था, जबकि उस कमरे में कोई आता-जाता नहीं था. संदेह होने पर झांक कर देखा गया, वहां अंकित की लाश फंदे से झूल रही थी, परिजनों ने तत्काल कांड्रा पुलिस को सूचना दी. पुलिस के सहयोग से जब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया, तो अंदर का नजारा देख कर लोग हिल गये. अंकित ने दो स्टूल पर खड़े होकर चादर के सहारे फांसी का फंदा बना कर झूल गया था. अंिकत का शव देखकर परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल था.

इधर अंकित की मौत की खबर फैलते ही काफी संख्या में लोग उसके घर पहुंचे और परिवार वालों को ढांढ़स बंधाया. पुलिस शव को फंदे से उतरवाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई कर रही थी. थाना प्रभारी राजन कुमार ने बताया कि सभी पहलुओं पर गंभीरता से छानबीन करने के बाद ही इस संबंध में कुछ कहा जा सकता है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ें – BIG NEWS : हाईकोर्ट का आदेश सरकारी कर्मियों को कार्यालय समय में निजी इस्तेमाल के लिए मोबाइल का उपयोग अनुमति नहीं हो

The Royal’s
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button