Crime NewsJamshedpurJharkhand

Saraikela Opium Recovery: ढाई किलोग्राम अफीम के साथ युवक धराया, नक्सलियों से है संबंध

Saraikela : सरायकेला-खरसावां पुलिस ने सीआरपीएफ के साथ मिलकर कुचाई थाना क्षेत्र के मुटूगोड़ा चौक के पास दलभंगा की ओर से आ रहे एक मोटरसाइकिल सवार को रोककर ढाई किलोग्राम अफीम बरामद की है. बरामद अफीम बेचने के लिए बंगाल ले जायी जा रही थी. ग‍िरफ्तार 20 वर्षीय युवक डेनियल नाग की पीठ पर टंगे बैग से यह अफीम बरामद की गयी है. इस मामले में एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.
पुलिस के अनुसार डेनियल नाग का संबंध उग्रवादी तत्वों से भी रह चुका है और वह उग्रवादियों को लॉजिस्टिक सप्लाई में मदद करता है. पुलिस के अनुसार अफीम के धंधे से नक्सलियों को अवैध फंडिंग मिल रही है. गिरफ्तार डेनियल नाग कुचाई थाना के मुटूगोड़ा के मानीडीह का रहनेवाला है. पुलिस ने बताया कि पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि कुचाई थाना के दरभंगा ओपी क्षेत्र में मोटरसाइकिल से अवैध अफीम लाकर किसी बाहरी पार्टी को बेची जा रही है. यह भी सूचना मिल रही थी कि उग्रवादी तत्वों द्वारा उस इलाके में अफीम की ज्यादा मात्रा में खरीद-बिक्री की जा रही है.

एसपी को म‍िली थी सूचना

इस सूचना पर दरभंगा ओपी के जवानों के साथ सीआरपीएफ ने मुटूगोड़ा चौक के पास नाका लगाया. नाका ड्यूटी के दौरान दरभंगा की ओर से आ रहे एक मोटरसाइकिल सवार को जब रोकने का इशारा किया गया, तो वह मोटरसाइकिल छोड़कर भागने लगा, जिसे जवानों ने खदेड़ कर पकड़ लिया. इस गिरफ्तारी में सीआरपीएफ 157 एफ कंपनी के पदाधिकारी एवं जवान तथा दरभंगा ओपी के सशस्त्र बल शामिल थे.

ram janam hospital
Catalyst IAS

ये भी पढ़ें-Bhojiwood Update : प्रिंस सिंह राजपूत Payas Pandit संग करेंगे रोमांस, चर्चा में है ऑन स्‍पॉट केमेस्‍ट्री

The Royal’s
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button