ChaibasaCrime NewsJamshedpurJharkhand

Saraikela Mother Daughter Suicide: : राजनगर में दिल दहलानेवाली घटना, पेड़ से लटका मिला मां और तीन साल की मासूम बेटी का शव, हत्‍या की आशंका

Jamshedpur : सरायकेला-खरसावां जिले के राजनगर थाना क्षेत्र राजनगर में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. मामला राजनगर थाना से महज एक किलोमीटर दूर घुटुसाई गांव का है. वहां सड़क किनारे एक नीम के पेड़ पर मां और उसकी 3 साल की मासूम बेटी का शव लटकता हुआ मिला. इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका
घटना गुरुवार की सुबह करीब पांच बजे की बताई जा रही है. गांव के लोगों की नजर अचानक पेड़ से लटकती महिला और मासूम बच्ची के शव पर पड़ी तो जैसे उनके होश उड़ गये. उन्होंने पुलिस को घटना सूचना दी. उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा. शव की पहचान 25 वर्षीय सलगे टुडू और उसकी 3 वर्षीय बेटी फूलो टुडू के रुप में की गई है. सलगे टुडू के पति का नाम बासुदेव टुडू है. वह घुटुसाई का ही रहनेवाला है, जबकि सलगे टुडू का राजनगर प्रखंड अंतर्गत गोविंदपुर के डांडू गांव में है.

सलगे के पति को पुलिस ने लिया हिरासत में
इधर, घटना के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस ने सलगे टुडु के पति वासुदेव टुडू को हिरासत में ले लिया है. हालांकि, बताया यह भी जा रहा है कि घटना के वक्त वह घर में सो रहा था. उसके बाद उठने पर उसे घटना की जानकारी मिली. पुलिस की मानें तो प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. हालांकि घटना से जुड़े सभी पहलुओं की गहन जांच के बाद ही पुलिस किसी ठोस नतीजे पर पहुंचने की बात कह रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Jamshedpur: जुगसलाई में चला रेलवे का बुलडोजर, 28 झुग्‍गी-झोपड़‍ियां जमींदोज

Sanjeevani
MDLM

Related Articles

Back to top button