Crime News

Saraikela : पार्टनर से हुए विवाद के कारण हुई थी लेबर सप्लायर राजमोहन महतो की हत्या

विज्ञापन

Saraikela : पार्टनर से हुए विवाद के कारण लेबर सप्लायर राजमोहन महतो की हत्या हुई थी. एसपी मोहम्मद अर्शी के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए हत्याकांड में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए अपराधियों में भुवन तांती और रमन बागती शामिल हैं. पुलिस ने गिरफ्तार हुए अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, एक पिस्टल और गोली बरामद किया है. गिरफ्तार हुए अपराधियों का आपराधिक इतिहास रहा है. भुवन तांती के खिलाफ सरायकेला के चौका थाना में चार मामले दर्ज हैं और रमन बागती तमाड़ थाना रांची से आर्म्स एक्ट के मामले में दो बार जेल जा चुका है.

इसे भी पढ़ें – कोरोना काल में बढ़ीं लूट की घटनाएं, आये दिन अपराधी दे रहे पुलिस को चुनौती

डेढ़ लाख रुपये देने की बात थी

मृतक राजमोहन महतो लेबर सप्लाई का काम करते थे. इसी काम में विदेशी महतो राजमोहन महतो का पार्टनर था. घटना से 20 दिन पूर्व विदेशी महतो का राजमोहन महतो से रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद में विदेशी महतो ने अपने मामा के लड़के संजय महतो के साथ मिल कर राजमोहन की हत्या की योजना बनायी. इसके बाद संजय महतो ने भुवन तांती और अजय दास से विदेशी महतो का परिचय कराया. भुवन तांती और अजय शूटर ने शूटर रमण बागती से विदेशी महतो का परिचय कराया. विदेशी महतो ने शूटरों को राज मोहन महतो की हत्या करने के लिए डेढ़ लाख रुपये देने की बात कही थी.

इसे भी पढ़ें – जंगल छोड़ शहरों में पनाह ले रहे नक्सली, उसी शहरी नेटवर्क को तोड़ने में जुटी झारखंड पुलिस

गोली मार कर की गयी थी हत्या

20 सितंबर को भुवन ने शूटर को हत्या करने के लिए पिस्टल उपलब्ध करवाया. इसके बाद विदेशी महतो ने हत्या की घटना को अंजाम देने के लिए अपराधियों को बिना नंबर प्लेट का एक पल्सर गाड़ी भी उपलब्ध करवायी. घटना के दिन विदेशी महतो और संजय महतो मृतक राजमोहन महतो का रेकी करने लगा और चौका थाना क्षेत्र स्थित हुडिंग होटल के पास राजमोहन महतो की गोली मार कर हत्या कर दी गयी.

इसे भी पढ़ें – पूर्व शिक्षा मंत्री के फैसले को HC ने किया खारिज, +2 शिक्षकों के तबादले पर रोक का आदेश रदद्

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button