ChaibasaCrime NewsJamshedpurSaraikela

SARAIKELA : आदित्यपुर के बंतानगर में चोरी के मामले का खुलासा,15 लाख के जेवर व 10 हजार रुपये के साथ दो गिरफ्तार

Jamshedpur : आदित्यपुर के आरआईटी थाना के बंतानगर स्थित एक घर में चोरी के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए सामान की बरामदगी की गई है. इसमें बिहार के कटिहार जिला के मथुरा गांव का रहनेवाला अविनाश मिश्रा और विशाल कुमार शामिल है. पुलिस ने उनके पास से चोरी के 15 लाख के जेवर और 10 हजार नकद रुपये बरामद किये हैं.

घटना बीते 11 जून की रात एमआइजी-120 के नजदीक बंतानगर की रहनेवाली प्रिया कुमारी के घर में घटी थी. उसके बाद मामला थाना पहुंचते ही आरआईटी थाना प्रभारी मोहम्मद तंजील खान के नेतृत्व में पुलिस मामले की जांच में जुट गई. जांच में यह बात सामने आई कि आरोपी बिहार के कटिहार जिले के रहनेवाले हैं. उनका जमशेदपुर और आरआईटी क्षेत्र के एमआईजी में आना-जाना था. उसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर आरोपियों को धर-दबोचा. सोमवार को इस पूरे मामले का खुलासा सरायकेला के एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने किया. मौके पर आरआईटी थाना प्रभारी उपस्थित थे. मामले के उद्भेदन के लिए गठित पुलिस की छापेमारी में दल में उनके अलावा सब इंस्पेक्टर दुर्गा तिर्की, अभिषेक प्रताप, किंडो मुंडा, कादिर हुसैन शामिल थे.

ये भी पढ़ें-JAMSHEDPUR : लाख कोश‍ियों के बाद भी धरातल पर नहीं उतरी बागबेड़ा जलापूर्ति योजना, अब आर-पार की लड़ाई की घोषणा

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button