न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कुली नंबर वन के रिमेक में वरुण धवन पूरा करेंगे सारा खान का सपना

14

NW Desk: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अगली मूवी वरुण धवन के साथ कर सकती हैं. जानकारी के अनुसार सारा कुली नंबर वन की रीमेक में वरुण के साथ काम कर सकती हैं. सारा ने पिछले साल दिसंबर में ही फिल्म केदारनाथ से एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू किया था. बॉक्स ऑफिस में ये फिल्म हिट थी. जिसके बाद दिसंबर में ही सारा अली खान ने फिल्म सिंबा में एक्टर रणवीर सिंह के साथ बड़ा धमाका किया. इस वक्त सिंबा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. सारा की बैक टू बैट दो हिट फिल्मों ने उन्हें मेकर्स का फेवरेट बना दिया है. इसके बाद लोग अब सारा अली खान को एक्टर वरुण धवन के साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

कई मेकर्स ने अब तक दोनों को एक साथ में लाने के लिए अप्रोच किया है. लेकिन फिर भी बात नहीं बन पा रही है. जिसके बाद अब बताया जा रहा है कि सारा अली खान जल्द ही वरुण धवन के साथ गोविंदा की सुपरहिट फिल्म कुली नंबर वन के रीमेक में दिखाई देंगे. दरअसल वरुण धवन के पापा डेविड धवन नंबर वन सीरीज की फिल्में जल्द ही बनाने जा रहे हैं. इन सभी सीरीज में ज्यादातर एक्टर गोविंदा भी नजर आए थे. डेविड धवन फिल्म कुली नंबर वन के रीमेक में बेटे वरुण के साथ सैफ की लाडली सारा को लेना चाहते हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बात का खुलासा हुआ है कि दोनों को एक साथ काम करने को लेकर चर्रा हो रही है. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई भी कंफर्मेशन नहीं आयी है. लेकिन कहा जा रहा है कि ये जोड़ी जल्द ही एक साथ पर्दे पर दिखने वाली है. सारा अली खान करण जौहर के फेमस टॉक शो कॉफी विद करण में खुद ये कह चुकी हैं कि वरुण के साथ काम करना उनका सपना है. लग रहा है कि सारा का ये ख्बाव जल्द ही ये पूरा होने वाला है. बीते दिनों ही ये भी खबरे आई थीं कि इस फिल्म को वरुण धवन के भाई रोहित धवन निर्देशित करेंगे. बताया गया है कि इस वक्त डेविड धवन फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: