Fashion/Film/T.V

सारा खान और मुझे एकदूसरे के खिलाफ खड़ा किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण : जाह्नवी कपूर

New Delhi : आगामी फिल्म ‘‘ धड़क ’’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जाह्नवी कपूर ने कहा है कि एक दर्शक के तौर पर वह नये चेहरे देखने को लेकर उत्सुक हैं. साथ ही उसने यह भी कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्हें और एक अन्य अभिनेत्री सारा अली खान को एकदूसरे के खिलाफ खड़ा किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- मैं खड़ा भी हूं और चार साल जो काम किये हैं, उस पर अड़ा भी हूं: मोदी

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री कर रही सारा

ram janam hospital
Catalyst IAS

गौरतलब है कि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर शशांक खेतान निर्देशित फिल्म ‘‘ धड़क ’’ से बॉलीवुड में कदम रखा है. जाह्नवी की फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज हुई है. वहीं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म ‘‘ केदारनाथ ’’ से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. सारा की फिल्म ‘‘ केदारनाथ ’’ इस साल के बाद में रिलीज होगी.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

इसे भी पढ़ें- जस्टिस अनिरुद्ध बोस को झारखंड हाई कोर्ट का चीफ जस्टिस बनाने की सिफारिश

सारा बहुत आकर्षक और ऊर्जा से भरी हुई हैं

21 वर्षीय जाह्नवी को सारा से काफी उम्मीदें हैं और उसने बताया कि मैं वास्तव में कई चेहरे और नयी प्रतिभाएं देखकर बहुत रोमांचित हूं. मुझे प्रसन्नता है कि मैं सारा को पहले से जानती हूं. मेरा मानना है कि वह बहुत आकर्षक हैं, जिंदादिल और ऊर्जा से भरी हुई हैं. मैं इसे देखने के लिए बहुत रोमांचित हूं कि वह क्या पेश करती हैं.

इसे भी पढ़ें-  सूखे की नहीं करें चिंता, फसल बीमा के प्रीमियम का भुगतान सरकार करेगी : रघुवर दास

लोग मुझसे सारा के साथ प्रतिस्पर्धा के बारे में पूछते हैं : जाह्नवी

2018 के नये चेहरों का वर्ष होने के बारे में जाह्नवी ने कहा कि उनसे अक्सर सारा के साथ उनकी ‘ प्रतिस्पर्धा ’ के बारे में पूछा जाता है. जाह्नवी ने कहा कि पिछले एक महीने के दौरान मुझसे प्रतिस्पर्धा के बारे में काफी पूछा गया है. मुझे यह अजीब लगता है क्योंकि इशान खट्टर से यह नहीं पूछा जाता. मेरा मानना है कि ऐसा इसलिए कि मैं एक लड़की हूं.

इसे भी पढ़ें-  घोषणा कर भूल गयी सरकार : 20 जुलाई- सीएम साहब ! न ठीक से क्लीन हुई रांची, ना ही ग्रीन हुई

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button