DhanbadJharkhand

गिरफ्तारी के दौरान संटू सिंह की तबीयत बिगड़ी, पिता ने आरोपों को नकारा 

Dhanbad : धनसार थाना अंतर्गत गांधी नगर महावीर स्थान के समीप 1 जनवरी की रात डीजे बजाने को लेकर हुए गोलीकांड में आरोपी संटू सिंह को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया  है. गिरफ्तार कर थाना ले जाने के दौरान संटू सिंह की तबीयत बिगड़ गयी, जिसके बाद उन्हें थाने की जगह पाटलिपुत्र नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां वह इलाजरत जारी है.

क्या है पूरा मामला

1 जनवरी की रात अवधेश अपने साथियों के साथ गांधी नगर महावीर स्थान स्थित अपने घर के पास गाना बजा रहे थे, पास के रहने वाले संटू सिंह जो कि वार्ड 31 की पार्षद सुमन सिंह के भाई को नागवार गुजरी, जिसके बाद संटू ने जाकर गाना बंद करा दिया था. वहीं घायल अवधेश का कहना है कि कल रात गाना बंद कराने के लिए संटू सिंह ने हवाई फायरिंग भी की थी. घटना के बारे में घायल अवधेश ने बताया कि वह घर के समीप ही अपने साथियों के साथ बैठे थे तभी संटू सिंह,अशोक गुप्ता व गामा राय आये और गाली गलौज करने लगे, जिसका विरोध करने पर संटू सिंह ने गोली चला दी.

क्या कहते है आरोपी संटू सिंह के पिता

वहीं इन सभी आरोपों को नकारते हुए संटू सिंह के पिता सुरेश सिंह का कहना है कि उनके पुत्र पर लगे सभी आरोप गलत हैं. संटू सिंह को झूठे मुकद्दमे में फंसाने की कोशिश की जा रही है. संटू  शुरू से ही सामाजिक कार्यों में भागीदार रहे है. पत्रकारों से बातचीत के दौरान उनके पिता ने घायल अवधेश सिंह पर ही कई आरोप लगाए. उनका कहना है कि अवधेश सिंह अपराधी प्रवृति का व्यक्ति है. वह घर के पास ही अपराधियों का जमावड़ा लगाता है. वह मोहल्ले में जुआ खेलना और शराब पीकर गाली गलौच व मारपीट करने जैसी कई घटनाओं को अंजाम दे चूका है. अवधेश सिंह की इन्ही कारनामों पर रोक लगाने पर संटू सिंह के ऊपर झूठा मामला दर्ज कराया गया है.

advt

इसे भी पढ़ें : मंडल डैम का निर्माण होने से पलामू एवं गढ़वा के किसानों को पहुंचेगा सीधा लाभ : रघुवर दास

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button