न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

‘संजू’ की बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग, तोड़े रेस-3 के रिकॉर्ड

220

NW Desk: एक्टर संडय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग की है. हालांकि, एडवांस बुकिंग और हाउसफुल थिएटर्स से इस बात का अनुमान तो हो गया था कि फिल्म को अच्छा रेसपोंशन मिलेगा. वही फिल्मि क्र‍िटिक्स के अनुमान से भी कहीं ज्यादा कमाई करवाने वाली ये‍ फिल्म साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है.

इसे भी पढ़ेंःसत्यमेव जयते: जबरदस्त एक्शन और दमदार डायलॉग के साथ करप्शन पर हमला

हर तरफ से फिल्म को मिल रहे अच्छे रेस्पोंस को देखते हुए फिल्म ट्रेड एनालिस्ट्स का अनुमान था कि संजू पहले ही दिन 27 से 30 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. लेकिन फिल्म ने पहले ही दिन  34.75 करोड़ रुपये की कमाई कर सलमान की रेस 3 के सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. बता दें कि सलमान की फिल्म रेस 3 ने पहले दिन 29.17  करोड़ रुपये की कमाई की थी.  फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने संजू की कमाई के आंकड़े शेयर करते हुए लिखा- नॉन हॉलिडे और नॉन फे‍स्टिव डे के बावजूद संजू साल की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई.उनेहोंने आगे लिखा-ये फिल्म रणबीर के करियर की भी पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म की कमाई को देखते हुए संजू तीन दिन में ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर सकती है.

परपफिल्म संजू में रणबीर कपूर और उनके को-स्टार्स के एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. आमिर खान से लेकर शबाना आजमी सभी ने इनके काम को सराहा है. आमिर खान ने संजू का रिव्यू देते हुए ट्वीट किया है- “संजू बहुत पसंद आई. एक पिता और बेटे की, और दो दोस्तों की बहुत भावुक कर देने वाली कहानी. रणबीर ने शानदार काम किया है और विकी कौशल ने तो दिमाग ही हिला दिया. शुक्रिया राजू एक और एंटरटेन और सशक्त करने वाली फिल्म देने के लिए. बहुत सारा प्यार.

संजू फिल्म की बंपर ओपनिग रणबीर कपूर के लिए बड़ी राहत लेकर आयी है. संजू से पहले रणबीर की कई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर चुकी हैं, ऐसे में उन्हें एक हिट की अदद जरुरत थी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: