Business

कल्याण ज्वैलर्स के पहले CEO बने संजय रघुरामन

विज्ञापन
Advertisement

Mumbai: रत्नों एवं आभूषणों की खुदरा बिक्री करने वाली कंपनी कल्याण ज्वैलर्स ने संजय रघुरामन को अपना पहला मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) नियुक्त करने की गुरुवार को घोषणा की. कंपनी ने अपने बोर्ड ऑफ डॉयरेक्टर में डॉयरेक्टर के रूप में सलिल नायर और अनिल नायर को भी शामिल किया.

इसे भी पढ़ें- JDU के विधायक ने सोशल डिस्टेंसिंग को दिखाया ठेंगा, नीतीश के गृह जिले में खुलेआम की बैठक   

कल्याण ज्वैलर्स ने एक बयान में कहा कि रघुरामन इससे पहले कंपनी के मुख्य परिचालन अधिकारी (COO) थे. उसने कहा कि इसके अतिरिक्त सलिल नायर को गैर-कार्यकारी निदेशक के रूप में और अनिल नायर इंडिपेंडेंट डायरेक्टर के रूप में बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में स्थान दिया गया है. कंपनी के पास पहले से ही बैंकिंग और वित्तीय क्षेत्र की विशेषज्ञता वाले चार इंडिपेंडेंट डॉयरेक्टर हैं. इन दो नयी नियुक्तियों के साथ, कल्याण ज्वैलर्स के निदेशक मंडल में अब खुदरा और मार्केटिंग दोनों की स्पेशियलाइजेशन होगी.

advt

क्या कहना है कल्याण ज्वैलर्स के एमडी का

कल्याण ज्वैलर्स के अध्यक्ष एव प्रबंध निदेशक (एमडी) टी एस कल्याणरमन ने कहा कि हम रघुरामन को कंपनी के सीईओ के रूप में नियुक्त करने और सलिल नायर और अनिल नायर का निदेशक मंडल में स्वागत कर प्रसन्न हैं, जो हमारी मुख्य टीम में खुदरा और विपणन की विशेषज्ञता ला रहे हैं. हमें विश्वास है कि हमारी बढ़ी हुई टीम हमें नये रूप में आगे ले जायेगी.

इसे भी पढ़ें- शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तारः 20 कैबिनेट-आठ राज्यमंत्री ने ली शपथ, 12 सिंधिया समर्थक को मिला मौका

रघुरामन 2012 में कल्याण ज्वैलर्स में शामिल हुए थे, जब कंपनी ने दक्षिण भारत के बाहर परिचालन का विस्तार करके त्वरित विकास की अपनी यात्रा शुरू की थी. कल्याण ज्वैलर्स में शामिल होने से पहले वह एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज में परिचालन के प्रमुख थे. सलिल नायर 30 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ खुदरा प्रबंधन में विशेषज्ञता रखते हैं. वह शॉपर्स स्टॉप के सीईओ रह चुके हैं. अनिल नायर 24 वर्षों से विज्ञापन उद्योग में हैं.

इसे भी पढ़ें- PAYTM का नाम आते ही क्यों चुप्पी साध लेती है मोदी सरकार, क्या है रिश्ता!

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: