BiharMain Slider

चिराग को BJP का जवाब, LJP के बिना भी हमने बनाई है बिहार में सरकार

विज्ञापन

Patna: बिहार में विधानसभा चुनाव होने में अभी वक्त है लेकिन सियासत चरम पर है. करोना काल में एनडीए और महागठबंधन के घटल दलों में खटपट जारी है. इधर, बीजेपी ने पहली बार एलजेपी प्रमुख को खुल कर जवाब दिया है और कह दिया कि चिराग को यह नहीं भूलना चाहिए बीजेपी और जेडीयू, एलजेपी के बिना भी सरकार में रही है.

दरअसल, बीजेपी नेता संजय पासवान ने चिराग पासवान की बिहार चुनाव को लेकर की गई टिप्पणी पर कहा कि जो लोग इस तरह की टिप्पणी कर रहे हैं, चाहें वे हमारे सहयोगी हों या विपक्ष में. वो चुनाव आयोग पर विश्वास नहीं करते.

advt

चिराग ने क्या कहा था

गौरतलब है कि शुक्रवार को चिराग पासवान ने कहा था कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान विधानसभा चुनाव होते हैं तो चुनाव आयोग को लोगों की सुरक्षा और कम मतदान प्रतिशत के जोखिम की संभावान पर विचार करना चाहिए.

चिराग पासवान ने ट्वीट कर कहा था कि कोरोना के कारण आम आदमी के साथ-साथ केन्द्र और बिहार सरकार का आर्थिक बजट प्रभावित हुआ है, ऐसे में आर्थिक बोझ पड़ेगा. चुनाव आयोग को भी इस विषय पर सोच कर निर्णय लेना चाहिए. कहीं ऐसा ना हो कि चुनाव के कारण एक बड़ी आबादी को खतरे में झोंक दिया जाए.

एनडीए में सब ठीक है

इधर, संजय पासवान ने कहा कि हमारे वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि एनडीए में सब ठीक है, इसलिए हम भी मानते हैं कि सब ठीक है. इसके साथ बीजेपी नेता ने कहा कि चिराग पासवान को ये नहीं भूलना चाहिए कि एलजेपी के बिना भी बीजेपी और जेडीयू सरकार में रहे हैं. पासवान ने कहा कि एलजेपी की रणनीति का एक हिस्सा है, जिसमें इस तरह की बातें कही जा रही है.

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close