Fashion/Film/T.VLead NewsNationalSports

टोक्यो जाने से पहले डांस करती नजर आईं Sania Mirza, देखें इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

अमेरिकन रैपर डोजा कैट के 'किस मी मोर' गाने पर कर रही हैं डांस

New Delhi : भारत की महिला स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा टोक्यो ओलंपिक 2020 के रंग में रंगी हुई नजर आ रही हैं . उन्होंने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह ओलंपिक किट के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें : मंत्री बन्ना गुप्ता की पहल पर खुला जुबली पार्क, मॉर्निंग वॉकर्स ने कहा- थैंक्स

बताया मेरे नाम में ‘ए’ का मतलब

SIP abacus

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

Sanjeevani
MDLM


हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टोक्यो जा रहे जिन चुनिंदा खिलाड़ियों से मुलाकात कर उनकी हौसला अफजाई की थी, उनमें सानिया भी शामिल थीं. इस वीडियो क्लिप में सानिया अमेरिकन रैपर डोजा कैट के ‘किस मी मोर’ पर डांस कर रही हैं.
वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, “मेरे नाम में ‘ए’ का मतलब मेरी जिंदगी में बहुत कुछ है.” उन्होंने वीडियो में अपने नाम में आने वाले अक्षर ‘ए’ का मतलब बताया है- अग्रेशन, एंबीशन, अचीव और अफेक्शन.

इसे भी पढ़ें :चिंता की बातः देश में दो दिनों से बढ़ने लगे हैं कोरोना के मामले, 24 घंटे में 41,806 संक्रमित मिले

ये चौथा ओलिंपिक है सानिया का

सानिया ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी बात की थी. उन्होंने कहा कि जो बच्चे टेनिस में करियर बनाना चाहते हैं, उनको यही कहना चाहती हूं कि आपको मेहनत करनी होगी. बिना मेहनत के किसी भी खेल में आगे बढ़ना संभव नहीं है. अब काफी सुविधाएं उपलब्ध हैं. यह मेरा चौथा ओलिंपिक है. जब से कॉमनवेल्थ गेम्स भारत में हुआ है, लोगों की हमसे उम्मीदें बढ़ी हैं.
गौरतलब है कि भारत की ओर से टोक्यो ओलिंपिक में 126 खिलाड़ी 18 कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेंगे. टोक्यो में भारत को शूटिंग, रेसलिंग, तीरंदाजी जैसे कॉम्पिटिशन में पदक की उम्मीद है.

इसे भी पढ़ें :गुमला में 15 लाख का इनामी नक्सली बुद्धेश्वर उरांव मुठभेड़ में ढेर

Related Articles

Back to top button