न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

संदीप हत्याकांड की गुत्थी बनी पहेली, घटनास्थल से ही बरामद हुआ युवती का शव

92

Ranchi : जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के ओबरिया के रहने वाले संदीप कुमार दुबे हत्याकांड की गुत्थी 24 दिन बीत जाने के बाद भी नहीं सुलझी है. वहीं इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है. क्योंकि जहां से संदीप को शव बरामद हुआ था वहीं से एक युवती का शव भी बरामद हुआ है.

युवती का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला है. जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है. गौरतलब है कि 23 मार्च 2019 को जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के शहीद मैदान के पास संदीप का शव नाले से बरामद हुआ था. वहीं संदीप का हाथ साड़ी से बंधा हुआ था.

इसे भी पढ़ें- हजारीबाग : कांग्रेसियों को एकजुट रखना गोपाल साहू के लिए होगी बड़ी चुनौती

hosp3

जांच में जुटी पुलिस

युवती के शव की पहचान नहीं हो पाई है. एक ही नाले से संदीप और युवती के शव मिलने से चर्चा है कि क्या दोनों एक दूसरे के जान पहचान के थे. क्योंकि संदीप का शव साड़ी से बंधा था वहीं युवती का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला है.

हालांकि पुलिस का कहना है कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी. पुलिस युवती कि शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है जिसके बाद ही कुछ पता चल पाएगा.

इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि युवती के साथ पहले दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गयी. पुलिस सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने छह लाख करोड़ के भ्रष्टाचार मामले में झारखंड को भेजा नोटिस

23 मार्च को नाले से मिला था संदीप का शव

23 मार्च 2019 को जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के शहीद मैदान स्थित नाले में संदीप कुमार दुबे का शव बरामद किया गया था. वह होली के दिन दोस्तों के साथ होली खेलने निकला था लेकिन घर नहीं लौटा.

जिसके बाद परिजनों ने खसीरदाग ओपी में संदीप की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी. जिसके बाद 23 मार्च 2019 को संदीप कुमार दुबे का शव नाले से बरामद किया गया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: