BiharLead News

पटना में शराब पार्टी करते बालू माफिया गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगी पेशी

Patna: राजधानी के एसकेपुरी इलाके में स्थित देवस्थली अपार्टमेंट पटना पुलिस की टीम ने शराब पार्टी करते हुए पांच बालू माफियाओं को गिरफ्तार किया है. अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 1ए में शराब की पार्टी चल रही थी. एसके पुरी थाना की पुलिस को इसके बारे में गुप्त सूचना मिली थी. जब टीम फ्लैट में पहुंची और उसे खंगाला तो मामला सही मिला. पुलिस टीम के होश तब और उड़े जब उन्हें यह पता चला कि जाम से जाम टकरा रहे लोग बालू माफिया हैं.

 

इसे भी पढ़ें : National Corona Update: केरल की वजह से देश में संक्रमितों की संख्या में भारी बढ़ोतरी, 46 हजार से अधिक नये मामले मिले

 

वहीं, अचानक से अपने सामने पुलिस को देख शराब पी रहे लोगों की हालत खराब हो गई. मौके से सभी 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद फ्लैट की तलाशी हुई. बेडरूम में रखे अलमारी को खंगाला गया पर वहां से कुछ मिला नही. फ्लैट में जहां पर पार्टी चल रही थी वहीं से पुलिस ने शराब से भरी बोतल बरामद किया. उस जगह पर खाने के काफी सारे सामान रखे थे. फिर वहां से सभी को एसकेपुरी थाना लाया गया. उसके बाद एक-एक करके सभी की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई. जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई.

 

इसे भी पढ़ें : धनबाद में शौच के लिए गया युवक धरती में समाया, इलाके में दहशत

 

पुलिस ने शराब के नशे में फ्लैट से जिन लोगों को पकड़ा उनमें विकास कुमार, निरंजन कुमार, अविनाश कुमार, लालमोहन राय और वशिष्ठ कुमार शामिल हैं. विकास और लालमोहन पटना के ही पश्चिमी इलाके मनेर का रहने वाले हैं. जबकि, निरंजन जमुई का रहने वाला है. वहीं, वशिष्ठ मूल निवासी यूपी के कुशीनगर का है. मगर, वो पटना के रामकृष्णानर में रहता है. अविनाश रूपसपुर थाना के तहत रुकुनपुरा इलाके का है. सभी को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Advt

Related Articles

Back to top button