न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सैमसंग अपना पहला 3 रियर कैमरा वाला स्मार्टफोन करेगा लांच

यह स्मार्टफोन भारतीय ग्राहकों को सिर्फ ONLINE यानि फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए मौजूद है.

92

NW Desk : स्मार्टफोन की दूनिया में हर बार कुछ नया करने वाली कम्पनी सैमसंग फिर एक धमाल कर रही है. SAMSUNG द्वारा अपना पहला तीन रियर कैमरा वाला Galaxy A7 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया गया है. यह स्मार्टफोन भारतीय ग्राहकों को सिर्फ ONLINE यानि फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए मौजूद है.

इसे भी पढ़ें : एसी का ज्‍यादा इस्‍तेमाल आपकी सेहत के लिए खतरनाक, हो जाइए सावधान

भारत में सैमसंग के इस 3 रियर कैमरा वाले स्मार्टफोन Galaxy A7 के 32GB और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को लॉन्च किया गया हैं. जिसकी कीमत ONLINE बाजार में 23,999 रुपये और 28,999 रुपए रखी गई है. हालांकि कुछ दिन पहले ही सैमसंग द्वारा इस स्मार्टफोन का ग्लोबल लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन को आप 27 सितंबर से फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं.

इसे भी पढ़ें : Vivo V9 Pro लॉन्चिंग के लिए तैयार, फोन में है कई नए फीचर्स

जाने क्या है नया

इस स्मार्टफोन में तीन कैमरे तो है ही इसके साथ-साथ तीन सेंसर और एक डेप्थ ऑफ फील्ड लेंस, एक वाइड एंगल लेंस और एक ऑटो फोकस लेंस भी है. जो फोन को और भी रोमांचित बनाते है. इस फोन में 24 मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर है. जिसके साथ सेल्फी फोकस और प्रो लाइटिंग मोड का भी विकल्प दिया हुआ है. Galaxy A7 के कई खास फीचरों में एआर इमोजी, फुल एचडी प्लस Super AMOLED Infinity Display, dolby Atmos audio technology जैसी खूबियां भी शामिल है.

इसे भी पढ़ें : आईफोन XS और आईफोन XS मैक्स की बुकिंग हुई आसान

इस फोन की खास बात

फोन में Android 8.0 Oreo, 6-inch full-HD+ (1080×2220 pixels) Super AMOLED Infinity डिस्प्ले भी होगा. 4 GB और 6 GB RAM के विकल्प इस फोन में उपलब्ध होगा. 3 रियर कैमरे में 24 मेगापिक्सल ऑटोफोकस सेंसर, f/1.7 aperture रहेगा. सेल्फी लेने के लिए फोन में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरे के साथ साथ f/2.0 aperture और एलइडी फ्लैश भी है.

इसे भी पढ़ें : Google : अब सर्च करना होगा और भी आसान, किए गए कई अहम बदलाव

सिर्फ ONLINE बाजार में उपलब्ध

स्टोरेज की बात करें तो फोन यूजर्स के लिए अच्छी खबर है. फोन में दो मॉडल 64 GB और 128 GB इंटरनल मैमोरी के विकल्प होगा. माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज कैपेसिटी को 512 GB तक बढाने में आसानी होगी. कनेक्टिविटी के लिए फोन में आपको 4G VoLTE, ड्यूल बैंड, wi-fi 802.11ac, Bluetooth v5.0, ANT+ आदि मिलेगा. 3300 mAh की बैटरी, RGB लाइट सेंसर, proximity sensor, fingerprint sensor हैं. इसके साथ फोन ब्लू, ब्लैक, गोल्ड और पिंक कलर के ऑप्शन के साथ बाजार में उपलब्ध होगा. Samsung Galaxy A7 को भारतीय ग्राहक सिर्फ ऑनलाइन वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर ही खरीद सकते है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: