BiharCrime News

समस्तीपुर पुलिस ने लूट व हत्या की घटनाओं में शामिल 4 बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

Samastipur : जिले के उजियारपुर व ताजपुर थाना क्षेत्र में आधा दर्जन से अधिक लूट व हत्या की घटनाओं में संलिप्त बदमाश उजियारपुर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. उनके पास से लूट की अपाची बाइक, मोबाइल फोन, एक देसी पिस्टल और गोली बरामद की गयी है. बदमाशों की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के महथी निवासी प्रभात कुमार उर्फ करिया उर्फ गोलू, सातनपुर निवासी विवेक कुमार उर्फ विधायक, मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के विशम्भरपुर ऐलौथ निवासी मो इकबाल तथा मिल्की निवासी राहुल कुमार के रूप में की गयी है. अन्य तीन बदमाशों की भी पुलिस ने पहचान कर ली है. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें:सीबीआइ की रेड से बेफिक्र मालिश कराते नजर आये तेजप्रताप

दलसिंहसराय डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता में बताया कि एसपी हृदयकांत के निर्देश पर खुद के नेतृत्व में विशेष अभियान चला कर इन बदमाशों को पकड़ने में सफलता मिली है.

Catalyst IAS
SIP abacus

उन्होंने कहा कि पकड़ा गया बदमाशों ने ताजपुर में स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार कर लूटने सहित दो और के अलावा उजियारपुर के सातनपुर मंदिर के समीप हुई बाइक लूट सहित तीन अन्य आपराधिक घटनाओं का उद्भेदन किया है.

Sanjeevani
MDLM

इस दौरान बदमाशों द्वारा लूटी गयी एक बाइक तथा लूटी गयी मोबाइल भी जब्त की गयी है. डीएसपी के अनुसार इन बदमाशों का आपराधिक इतिहास भी रहा है.

इसे भी पढ़ें:मेयर आशा लकड़ा ने की खाद्यान्न आवक पर रोक न लगाने की अपील, कहा-बिल में संशोधन की जरूरत

Related Articles

Back to top button