Bihar

समस्तीपुरः अपराधियों का तांडव- घर में घुसकर दंपती और उनकी बेटी को मारी गोली

Samstipur: बिहार के समस्तीपुर में अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए एक घर में घुसकर तीन लोगों को गोली मारी.

Jharkhand Rai

शहर के स्टेशन रोड में रहनेवाले रेलवे के जाने वाले स्क्रैप कारोबारी बद्री गोयनका, उनकी पत्नी व बेटी को गुरुवार देर रात बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ेंःलड़की से दोस्ती करने पर पिता ने डांटा तो छात्र ने रच ली अपने ही अपहरण की साजिश, पर्दाफाश

घर में घुसकर दंपती और बेटी को मारी गोली

कारोबारी बद्री गोयनका व उनकी पत्नी सोनम गोयनका को तीन-तीन गोलियां लगी हैं. जबकि, उनकी बेटी आदिति के हाथ में गोली लगी है.

Samford

पुलिस-प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए. इधर फायरिंग की आवाज सुनकर जुटे लोगों ने तीनों घायल को एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया.

जहां कारोबारी और उनकी पत्नी की स्थिति गंभीर बनी हुई है. हालांकि, उनकी बेटी अब खतरे से बाहर है. जख्मी कारोबारी ने दोनों बदमाश को पहचान लेने का दावा किया है. इधर नगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बातचीत के दौरान की फायरिंग

बताया जा रहा है कि कारोबारी गोयनका अपने परिवार के साथ घर में थे. वहीं दो बदमाश बातचीत करने के बहाने उनके घर के दाखिल हुए. घायल कारोबारी ने बताया कि सभी बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे.

इसी दौरान दोनों बदमाशों ने पिस्टल निकालकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग की आवाज पर जब कारोबारी की पत्नी उन्हें बचाने पहुंची तो बदमाशों ने उसपर भी फायरिंग की. इस दौरान उनकी बेटी पहुंची तो बदमाशों ने उसे भी नहीं छोड़ा.

इसे भी पढ़ेंःविधायक अनंत सिंह की बढ़ी मुश्किलें, हत्या की साजिश मामले में वायरल ऑडियो FLS जांच में सही पाये गये

दो साल पहले भी दो बार हो चुका है हमला

गौरतलब है कि स्क्रैप कारोबारी पर इससे पहले भी दो बार बदमाशों ने हमला किया है. करीब 2 साल पूर्व बदमाशों ने गोयनका पर बम से हमला किया था, जबकि एक बार गोली मारी थी.

हालांकि दोनों बार वो बाल-बाल बच गए थे. गौरतलब है कि स्क्रैप कारोबारी बद्री गोयनका के भाई राजकुमार गोयनका की पूर्व में बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. माना जा रहा है कि बदमाशों की साजिश पूरे परिवार को खत्म करने की थी.

मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए समस्तीपुर सदर के डीएसपी प्रीतिश कुमार ने कहा कि घटना में शामिल बदमाशों की पहचान कर ली गई है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ने छापेमारी शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ेंः#NewTrafficRule वाह-वाह करते-करते, आह-आह करने लगे

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: