Crime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur : समधी ने समधन पर किया चाकू से वार फिर घर को आग के हवाले करने के बाद खुद का गला काटा, एमजीएम से टीएमएच रेफर –VIDEO

Jamshedpur : पहले तो एक वृद्ध ने अपने ही समधन का चाकू से गला काट दिया और फिर उसके घर को आग के हवाले कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद वृद्ध ने अपना ही गला काट लिया. मामला बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के कैरेज कॉलोनी का है जहां रंजित राय ने अपनी समधन सोमा चक्रवर्ती के घर में घुसकर उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमला करने के बाद उसने घर में गैस सिलेंडर की मदद से आग लगा दी और खुद का गला काट लिया.

 

इधर पड़ोसियों ने घर में आग लगा देख किसी तरह आग पर काबू पाया और दोनो घायलों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में डॉक्टरों ने स्थिति को देखते हुए दोनो को टीएमएच रेफर कर दिया है. दोनो की स्थिति गंभीर बनी हुई है. दोनो कुछ बोल पाने को स्थिति में नहीं है. रंजित की स्थिति ठीक होने पर ही हमले का कारण पता चल पाएगा.

Catalyst IAS
SIP abacus

 

Sanjeevani
MDLM

स्थानीय लोगों के अनुसार सोमा की बेटी की शादी रंजित के बेटे के साथ हुई थी. सोमा घर पर अकेले ही रहती थी. आज रंजित अच्छा उसके घर पहुंचा और चाकू से हमला कर घर को आग लगा दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button