न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सलूजा एंड पावर प्रा. लि वार्षिक डीलर मीट का आयोजन, डीलर एवं वितरक रहे उपस्थित

सभी वितरकों एवं डीलरों को कारखाना भ्रमण कराया गया

680

झारखण्ड के प्रसिद्ध कंपनी सलूजा ग्रुप ऑफ़  कंपनीज की ईकाई सलूजा गोल्ड के उत्पादक सलूजा एंड पावर प्रा. लि. द्वारा रविवार 22 जुलाई को उत्सव-उपवन में झारखंड-बिहार वार्षिक डीलर मीट 2018 का आयोजन किया गया. जिसमें दोनों राज्यों के 500 डीलरों एवं वितरकों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया.

सलूजा
सलूजा

 

कारखाना भ्रमण का आयोजन

सलूजा गोल्ड वार्षिक डीलर मीट के साथ कारखाना भ्रमण कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था. जिसमें दोनों राज्यों से आये सभी वितरकों एवं डीलरों को कारखाना भ्रमण कराया गया. इसके बाद कम्पनी के नए उत्पादनों के बारे में जानकारी भी दी गई.

सलूजा
सलूजा

डीलर मीट का अर्थ सीधा संवाद स्थापित करना : सलूजा 

वार्षिक डीलर मीट की संध्या सर्वप्रथम द्वीप प्रज्वलित कर गणेश वंदना करते हुए अपने वितरकों एवं डीलरों को सम्बोधित करते हुए कम्पनी के संस्थापक अमरजीत सिंह सलूजा ने शुभांरम्भ किया. अपने वितरकों एवं डीलरों को सम्बोधित करते हुए शत-प्रतिशत उपस्थिति के लिए धन्यवाद दिया. सलूजा परिवार से अटूट बंधन को बरकरार रखते हुए ईमानदारी पूर्वक कामयाबी का सफर तय कर मंजिल पाने का परामर्श दिया. उन्होंने कहा कि वितरक एवं डीलर किसी भी कम्पनी का सबसे महत्वपूर्ण अंग होता है. वार्षिक डीलर मीट के माध्यम से कम्पनी वितरकों एवं डीलरों के साथ सीधा संवाद स्थापित करने की भरपूर कोशिश करती है. हर साल डीलर मीट का आयोजन किया जाता है.

सलूजा

पड़ोसी देशों में भी सलूजा गोल्ड ने उपस्थिति दर्ज करायी

युवा निर्देशक सतविन्दर सिंह सलूजा ने अपनी नये उत्पाद और नई तकनीक की जानकारी दी. साथ ही बाजार में नंबर 1 की स्थिति को बनाए रखने के लिए प्रचार हेतु विज्ञापन विडियो को भी लांच किया. अपने उत्पाद की बिक्री क्षेत्र को बढ़ाते हुए पड़ोसी देशों में भी सलूजा गोल्ड की उपस्थिति दर्ज करायी. निर्देशक ने तहे दिल से सबों का शुक्रिया अदा किया. उत्कृष्ट कार्य हेतू निर्देशक ने कम्पनी के सेल्स टीम को भी सम्मानित किया. सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन के साथ-साथ स्वादिष्ट व्यंजन का भी इंतजाम किया गया था. कार्यक्रम के अंत में झारखंड-बिहार से आये सभी वितरकों एवं डीलरों को उपहार भेंट कर पुन: 2019 में होने वाले आयोजित वार्षिक डीलर मीट में आने का न्योता दिया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: