न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जीरो के इश्‍कबाजी में लड़ते नजर आये सलमान-शाहरुख

10

NW Desk: शाहरुख खान की मोस्ट आवेटेड फिल्म ‘जीरो’ का एक और गाना रिलीज हो गया है. इस गाने का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. गाने में सालों बाद बॉलीवुड के ये दो खान एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं. ये गाना शाहरुख और सलमान पर फिल्माया गया है जो की काफी मजेदार है. गाने के बोल हैं ‘इश्कबाजी’. दोनों सुपरस्टार स्टेज पर जुगलबंदी करते नजर आ रहे हैं.

गाने में दोनों ने अपने दमदारडांस मूव्स दिखाए हैं. गाने की शुरूआत कैटरीना कैफ से होती है. कैटरीना-शाहरुख को किस करती हैं, जिसके बाद वह कहते हैं कि‍ उनका नाचने का मन कर रहा है. फिर शाहरुख अपनी टीशर्ट पर कैटरीना की फोटो चिपका कर पहुंच जाते हैं. यहां सलमान खान भी मौजूद हैं. पहले तो सलमान-शाहरुख का डांस बैठकर देखते हैं, फिर उनसे रहा नहीं जाता और वो भी आकर शाहरुख के साथ डांस करने लग जाते हैं.

यहां देखें गाना फिल्‍म जीरो का इश्‍कबाजी गाना…

इस गाने की खास बात यह है की दोनों सितारे कैटरीना को लेकर प्यारी सी नोक-झोक कर रहे हैं. दोनों ही कैटरीना को अपना बता रहे हैं. शाहरुख ने इस गाने को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है अकेले चले थे इश्क के सफर में, करने महबूब को राजी, दोस्त ऐसा मिला राह में, कर आए इश्कबाजी.

इससे पहले फिल्म का एक और गाना ‘मेरे नाम तू’ रिलीज हो चुका है. यह गाना शाहरुख और अनुष्का शार्मा पर फिलमाया गया है, जो बेहद खूबसूरत है. गाने के बोल काफी खूबसूरत हैं जिसे इरशाद कामिल ने लिया है और अजय-अतुल की जोड़ी ने इसका कम्पोजीशन किया है.

गाने में अनुष्का शर्मा व्हीलचेयर पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और शाहरुख खान उनके साथ रोमांस करते दिख रहे हैं. वीडियो में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा के सामने डांस कर उन्हें हंसाते दिख रहे हैं. गाने से पहले शाहरुख जबरदस्त डायलॉग बोलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: