Fashion/Film/T.VLead NewsNationalNEWS

शादी के 24 साल बाद सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान ने सीमा खान से मांगा तलाक

सोहेल खान और सीमा खान मुंबई में फैमिली कोर्ट के बाहर हुए स्पॉट

Mumbai : बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अभी कुछ माह पहले अपनी प्रोडयूसर पत्नी किरण राव को तलाक दिया था. अब सलमान खान के छोटे भाई और एक्टर सोहेल खान (Sohail Khan) भी पत्नी सीमा खान (Seema Khan) सेतलाक लेने जा रहे हैं. शादी के 24 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है. सोहेल खान और सीमा खान आज फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट हुए. उनकी फैमिली कोर्ट के बाहर से तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक फैमिली कोर्ट के एक सूत्र ने बताया है कि सोहेल खान और सीमा खान शुक्रवार को कोर्ट में मौजूद थे. दोनों ने तलाक के लिए अर्जी फाइल की है. दोनों उस दौरान दोस्त की तरह नजर आए.
फैमिली कोर्ट में तलाक फाइल करने के बाद दोनों अपनी अपनी कार में घर के लिए रवाना हुए. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जहां सोहेल खान सिक्योरिटी से घिरे हुए नजर आए.

इसे भी पढ़ें : पंचायत चुनाव: मतदान कल, प्रशासनिक तैयारियां पूरी

दो बच्चे हैं निर्वाण और योहन

आपको बता दें सोहेल खान और सीमा खान साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे. उनके दो बच्चे निर्वाण और योहन हैं. साल 2017 में रिपोर्ट्स के मुताबिक सोहेल और सीमा के अलग होने की जानकारी आई थी. शो ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में दिखाया गया था कि सोहेल और सीमा अलग रहते हैं और बच्चें दोनों के साथ रहते हैं. इस शो से साफ हो गया था कि सीमा और सोहेल अलग-अलग रहते हैं.

इसे भी पढ़ें : सदर अस्पताल निर्माण कार्य अवमानना मामले में सुनवाई टली, अगली तारीख तय नहीं

Advt

Related Articles

Back to top button