न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

2019 में सलमान खान की 6 फिल्‍में होंगी रिलीज

111

NW Desk: सलमान खान के फैंस के लिए अच्‍छी खबर है. इस साल 2019 में सलमान की 6 फिल्‍में सिल्‍वर स्‍क्रीन पर प्रदर्शित की जायेंगी. इन फिल्‍मों में भारत, किक-2, दबंग-3, पार्टनर-2, डांसिंग डैड और इंशाअल्‍लाह है. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की आने वाली ये 6 फिल्में बॉक्स-ऑफिस धमाल मचा सकती हैं. ये सभी फिल्में साल 2019 या 2020 तक रिलीज होंगी, तो आइए बताते हैं आपको इनके बारे में.

Salman Khan की आने वाली फिल्में:

  1. भारत: निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म भारत इस ईद पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म 5 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में Salman Khan के अलावा कैटरीना कैफ और दिशा पटानी मुख्य किरदार में हैं.
  2. किक-2: साल 2014 में आई फिल्म किक का सिक्वल सलमान खान इस क्रिसमस पर लेकर आएंगे. फिल्म के इस सिक्वल यानी किक-2 को भी साजिद नाडियावाला निर्देशत करेंगे. फिल्म जैकलीन नहीं होंगी, हालांकि हीरोइन अभी डिसाइडेड नहीं है.
  3. दबंग-3: साल 2010 में आई फिल्म दबंग का दूसरा पार्ट साल 2012 में आया और अब 6 सालों के बाद Salman Khan दबंग-3 लेकर आएंगे. खबरें हैं कि फिल्म को प्रभु देवा निर्देशित करेंगे और फिल्म इस साल जून या जुलाई तक रिलीज होगी. फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा होंगी या नहीं ये एक सस्पेंस है, जो समय के साथ आपको पता चल जाएगा.
  4. पार्टनर-2: निर्देशक डेविड धवन की फिल्म पार्टनर का सिक्वल पार्टनर-2 एक बार फिर रिलीज होगी. फिल्म में सलमान खान, गोविंदा के अलावा संजय दत्त और जरीन खान भी नजर आएंगी. ये फिल्म इस साल के अंत में या फिर साल 2020 की शुरुआत में रिलीज होगी.
  5. डांसिंग डैड: रैमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म डांसिग डैड भी साल 2020 तक रिलीज होगी. फिल्म में एक 8 साल की लड़की और उसके डैड से जुड़ी दिलचस्प कहानी को दिखाया जाएगा. फिल्म के बारे में रैमो ने बताया है लेकिन फिल्म फ्लोर पर कब आएगी ये समय के साथ हम आपको बता देंगे.
  6. इंशाअल्लाह: संजय लीला भंसाली सलमान खान को लेकर साल 2020 में फिल्म इंशाल्लाह लाएंगे. खबरें हैं कि फिल्म में संजय की फेवरेट दीपिका पादुकोण सलमान के साथ इश्क लड़ाती नजर आएंगी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: