Fashion/Film/T.VLead NewsTOP SLIDERTRENDING

सलमान खान को फार्म हाउस पर सांप ने काटा, इलाज के लिए हॉस्पिटल में कराना पड़ा दाखिल, जानें क्या है हाल

हॉस्पिटल में रात 3 बजे में कराया गया था भर्ती

Mumbai : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को सांप ने काट लिया है. बताया जा रहा है कि सलमान को शनिवार रात उनके पनवेल वाले फार्म हाउस पर सांप ने काट लिया. सांप के काटने के तुरंत बाद सलमान खान को हॉस्पिटल रात 3 बजे में भर्ती कराया गया था. हालांकि सांप जहरीला नहीं था और फर्स्ट एड के बाद सलमान को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया.
इसे भी पढ़ें :मुजफ्फरपुर ब्लास्ट में मृतकों को चार-चार लाख मुआवजा देगी राज्य सरकार, मुख्यमंत्री ने की घोषणा

27 को अपना 56 वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे सलमान

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए पनवेल फार्म हाउस पहुंचे थे. सलमान खान 27 दिसंबर 2021 को अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. सलमान हर साल की तरह क्रिसमस , अपना जन्मदिन और नया साल मनाने के लिए अपने पनवेल स्थित फॉर्म हाउस पर परिवार और करीबियों के साथ जाते हैं. इस साल भी जन्मदिन के जश्न के लिए पनवेल में बॉलिवुड सितारों, प्रड्यूसर और बाकी दोस्तों का जमघट लगना शुरू हो गया है. सलमान के अधिकतर दोस्त आज दोपहर ही पनवेल पहुंच जाएंगे.

advt

इसे भी पढ़ें :नक्सली प्रकाश गोप ने किया सरेंडर, सरायकेला-खरसावां पुलिस की पहल

जंगली इलाके में है सलमान का फॉर्महाउस

सलमान के सांप काटने की खबर सुनने के बाद उनके फैन्स भी परेशान हो गए. हालांकि खतरे की कोई बात नहीं है और सलमान की तबीयत बिल्कुल ठीक बताई जा रही है. पनवेल के जिस इलाके में सलमान का फॉर्महाउस है, वह जंगली इलाका है. सांप, अजगर सहित तमाम जंगली जानवरों का होना स्वाभाविक है.

इसे भी पढ़ें :पटना में शराब पीने पर डॉक्‍टर गिरफ्तार, झारखंड के जमशेदपुर के ESI अस्पताल में हैं पोस्टेड

आजकल ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे हैं

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान पिछली बार अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में नजर आए थे. अभी वह अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी.

इसे भी पढ़ें :दक्षिण पूर्व रेलवे ने रद्द की दो ट्रेन, दो का किया मार्ग परिवर्तन

 

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: