न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दिसंबर 2021 में आयेगी सलमान खान की फिल्म ‘किक 2’, डायरेक्टर ने किया खुलासा

726

Mumbai: डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने खुलासा किया है कि सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म “किक 2” दिसंबर 2021 में आयेगी. उन्होंने कहा कि वह 2014 की सुपरहिट फिल्म “किक” के इस सीक्वल की कहानी जल्द पूरी कर लेंगे.

हालांकि “किक 2” से पहले सलमान और नाडियाडवाला “कभी ईद कभी दिवाली” के साथ दर्शकों के समाने आयेंगे. इस फिल्म के 2021 में ईद पर प्रदर्शन की योजना है.

इसे भी पढ़े- बिना अध्यक्ष चल रहा JSSC, रतन कुमार ने दिया इस्तीफा

छह साल बाद साथ काम कर रहे साजिद-सलमान

साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि मैंने “किक 2” से पहले ही इसकी पटकथा लिखनी शुरू कर दी थी. मैं और सलमान छह साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है जैसे हमारे “जुड़वा” वाले दिन वापस आ गये हैं.

“कभी ईद कभी दिवाली” अलग नजरिये वाली फिल्म है और हमें भरोसा है कि दर्शक सलमान को नये अवतार में देखकर बहुत खुश होंगे. उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस का चुनाव अभी किया जाना बाकी है.

इसे भी पढ़े- कांग्रेस की आपत्ति के बाद संजय राउत ने बदले सुर, कहा- मैनें हमेशा इंदिरा गांधी का सम्मान किया

पहले 2020 में रिलीज होने वाली थी किक 2

उन्होंने कहा “किक 2” दिसंबर 2021 में आयेगी और में इसकी कहानी को पूरा करने की प्रक्रिया में हूं. गौरतलब है कि साजिद ने पिछले सितंबर में कहा था कि “किक 2” 2020 की ईद पर रिलीज नहीं होगी. लेकिन फिल्म की डेट आगे बढ़ा दी गयी थी. जिसके बाद अब फिल्म अगले साल के दिसंबर महीने में रिलीज होगी.

वहीं सलमान खान की आने वाली फिल्म “कभी ईद कभी दिवाली” की अगर बात की जाये तो के लेखक व निर्माता नाडियाडवाला हैं और इसका निर्देशन फरहाद सामजी करेंगे. 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like