न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सलमान ने सुनील ग्रोवर को दिया था कपिल के साथ काम करने का ऑफर

102

NW Desk: अभिनेता-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कहा है कि सलमान खान ने उनसे कपिल शर्मा के दोबारा आ रहे शो में साथ काम करने को लेकर बात की थी. ऐसी चर्चा है कि कपिल शर्मा के नए कॉमेडी शो के निर्माता सलमान खान दोनों कलाकारों के साथ काम करने के लिये उनका मनमुटाव दूर करने का प्रयास कर रहे हैं.

सलमान की फिल्म भारत में काम कर रहे सुनील ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि उनकी सलमान से बात हुई है. सुनील ने बताया, सलमान सर उस शो का निर्माण कर रहे हैं. मेरी डेट्स कपिल के शो से टकराएंगी क्योंकि मैं सलमान सर की फिल्म में काम कर रहा हूं.

उन्होंने कहा कि सलमान ने मुझसे दोनों के साथ आने को लेकर बातचीत की. यह पूछे जाने पर कि क्या वह कपिल के साथ दोबारा काम करने के लिये तैयार हैं, सुनील ने कहा, यह वक्त बताएगा, भगवान बताएगा. फिलहाल मैं अपने शो पर ध्यान दे रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लेकर आउंगा.

सुनील अली असगर और उपासना सिंह के साथ खुद का कॉमेडी शो कानपुर वाले खुरानाज लेकर आ रहे हैं. अली असगर और उपासना पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में भी काम कर चुके हैं. दोनों कलाकार पिछले साल सुनील से झगड़े के बाद कपिल शर्मा से अलग हो गए थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: