न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पैसे को लेकर साले ने की थी जीजा की हत्‍या : एसएसपी

काम के लिए साले ने जीजा को बुलाया था धनबाद

33

Dhanbad :  जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के 15 अक्टूबर को  कशियाटांड़ पानी टंकी के पास एक अज्ञात शव बरामद किया गया था. इस मामले में पुलिसिया जांच में जो तथ्य सामने आया है वे काफी चौंकाने वाले हैं. शव को पत्थर से कूचकर मारने वाला दूसरा कोई नहीं बल्कि मृतक विनोद सिंह का अपना साला पप्पू कुमार पंडित था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी ने इस घटना में अपनी संलिप्ता भी स्वीकार कर ली है. यह जानकारी  सोमवार को प्रेसवार्ता कर एसएसपी मनोज रतन चौथे ने दी. उन्होंने बताया कि पप्पू इस घटना का वादी था और खुद ही मुख्य आरोपी था.

इसे भी पढ़ें – जेपीएससी लेक्चरर नियुक्ति : CBI ने विवि प्रबंधन से फिर पूछा, किस आधार पर हुई व्याख्याताओं की सेवा संपुष्ट

थाने में आकर झूठा बयान देकर मामला दर्ज कराया

hosp3

विनोद को उसके साले ने मुंगेर से काम दिलाने के बहाने बुलाया था. उसके साथ उसका दोस्त कइला उर्फ साजन भी आया था. आरोपी जिले अजबडीह स्थित दुर्गा कोक भट्ठा में करता था. आरोपी पप्पू अपने जीजा और उसके दोस्त को घटना स्थल ले गया और उन्हें काफी शराब पिलाया. विनोद काफी नशे में होकर अचेत हो गया. फिर उसने कइला को स्टेशन ले जाकर उसे भागलपुर की बस में बैठा दिया और पुनः घटनास्थल और अपने जीजा को पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. फिर थाने में आकर झूठा बयान देकर मामला दर्ज कराया ताकि इस हत्या में उसका नाम नहीं आए.

इसे भी पढ़ें – भाजपा के लिए हॉट सीट है रांची लोकसभा सीट, कई हेवीवेट उम्मीदवार ठोंक रहे ताल

घटना के दिन भी आरोपी ने पी रखी शराब

आरोपी के पास से एक एंड्रॉयड मोबाइल जिसमें जिओ का सिम लगा हुआ है और खून से सना हुआ था. साथ ही पत्थर भी पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि इनका दुर्गा पूजा में पैसे को लेकर मारपीट हुआ था और घटना के दिन भी आरोपी ने नशा की अवस्था का फायदा उठाकर अपने जीजा का मोबाइल और पैसा रख लिया था. जब जीजा कुछ होश में आया और अपने मोबाइल और पैसे मांगे तो उसने पत्थर से उसपर वार कर इस घटना को अंजाम दिया. कांड के उदभेदन में पुलिस उपाधीक्षक सरिता मुर्मू, मनोज कुमार,  दिनेश कुमार,धीरज खलखो समेत अन्य लोगो ने जांच टीम में शामिल है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: