Fashion/Film/T.V

सैफ अली खान को लगाया करोड़ों का चूना, अपनी कमाई का 70% गंवा बैठे, जानें क्या है पूरा मामला

Mumbai : बिल्ड र्स की मनमानी से बहुत से लोग परेशान हैं. प्रॉपर्टी खरीदने के चक्कडर में लाखों लोगों के अरबों रुपये फंसे हुए हैं. खास बात है कि आम लोगों के साथ-साथ बड़े लोग भी इनके शिकार बन जाते हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जैसे सिलेब्रेटीज भी प्रॉपार्टी को लेकर हो रहे ऐसे घोटाले (Property Scam) का शिकार बन चुके हैं. ऐक्टैर ने खुद इस बात का खुलासा किया है.

‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) में अपनी को-स्टाेर रानी मुखर्जी से बात करते हुए सैफ अली खान ने बताया कि कुछ साल पहले उन्होंसने एक प्रॉपर्टी में अपनी तब तक की कमाई का 70 फीसदी इन्वे स्टो कर दिया था. लेकिन आज तक वह प्रॉपर्टी उन्हेंस नहीं मिली है.

advt

इसे भी पढ़ें:प्रियंका गांधी पर लगा कविता चोरी का आरोप, पुष्यमित्र ने कहा ‘सुनो द्रोपदी शस्त्र उठा लो’…घटिया राजनीतिक इस्तेमाल के लिए नहीं

चाय पर चर्चा’ के दौरान खुलासा

सैफ और रानी (Rani Mukherji) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मअ को प्रमोट करने में जुटे हुए हैं. ‘बंटी और बबली 2’ में इन दोनों के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी हैं. मेकर्स ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सैफ और रानी ‘चाय पर चर्चा’ कर रहे हैं. इसी दौरान सैफ ने अपने साथ हुए इस वाकये का जिक्र किया. सैफ और रानी की साथ में यह चौथी फिल्म है. दोनों इससे पहले ‘हम तुम’, ‘ता रा रम पम’ और ‘थोड़ा प्याइर थोड़ा मैजिक’ में काम कर चुके हैं.

इसे भी पढ़ें:ये कैसा सुशासनः मधुबनी में जज के चेंबर में घुस कर थानेदार और दारोगा ने पिस्टल के बल पर की जज के साथ मारपीट

‘बिल्ड़र के कहा था 3 साल में दे देंगे प्रॉपर्टी’

वीडियो के एक हिस्सेक में सैफ बताते हैं कि वह प्रॉपर्टी स्कैीम का श‍िकार हो चुके हैं. उन्होंयने कहा, ‘कुछ साल पहले मैंने एक प्रॉपर्टी में पैसे लगाए थे. मैंने तब अपनी कुल कमाई का 70 फीसदी बिल्डकर के कहने पर इन्वे्स्टे कर दिया. मुझसे कहा गया कि तीन साल में यह बनकर तैयार हो जाएगा. लेकिन मुझे अभी तक वह प्रॉपर्टी नहीं मिली है.’

इसे भी पढ़ें:हर घर दस्तक अभियान 19 नवंबर से, दूसरा डोज नहीं लेनेवालों को चिन्हित कर किया जायेगा टीकाकरण

जब घर में घुस आई एक अनजान महिला

इसी वीडियो में सैफ ने एक फीमेल फैन का भी किस्साह सुनाया, जो बेधड़क उनके घर में घुस गई थीं. सैफ ने कहा, ‘एक बार डोर बेल बजा. दरवाजा खुला तो सामने एक महिला थी. वह सीधे घर के अंदर आ गई. मुझे देखा और कहा कि अच्छाल तो आप यहां रहते हैं? वह अच्छेब कपड़ों में थीं. उनका कॉन्िेख डेंस गजब का था.’ इस पर रानी ने पूछा कि वह घर के अंदर दाख‍िल कैसे हो गई, किसी ने उसे रोका नहीं?

सैफ ने कहा, ‘उसे देखकर कोई नहीं कह सकता था कि इसके साथ कुछ प्रॉब्ल म है. मुझे लगता है कि इसलिए उसे किसी ने नहीं रोका.’ सैफ ने आगे बताया कि वह उस वक्तब बहुत डर गए थे. घर में करीना भी थीं.

इसे भी पढ़ें:7वीं-10वीं जेपीएससी के पीटी परीक्षा में पूछे गये चार प्रश्नों के गलत जवाब को लेकर हाइकोर्ट में रिट दायर

करीना मुझे घूर रही थी, मैं डर गया था’

सैफ ने आगे कहा, ‘जब वह अंदर आई तो मैं और मेरी पत्नी , हम दोनों उसे आश्च र्य से देख रहे थे… मैं डर गया था और करीना तो मुझे घूर रही थी, जैसे कि क्याे तुम इस पर कुछ नहीं बोलोगे? मुझे कुछ समझ नहीं आया कि क्यार कहना है. मैं तो यही सोच रहा था कि क्या मैं इस महिला को जानता हूं?

फिर मैंने उनसे कहा कि मुझे लगता है कि आपको यहां से जाना चाहिए. आप यहां क्यात कर रही हैं? इसके बाद उस महिला ने ओके कहा, पीछे मुड़ी और वहां से चली गई.’

इसे भी पढ़ें :भारत-न्यूजीलैंड मैच में 100 प्रतिशत दर्शकों की अनुमति HC ने रखी बरकरार

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: