Crime NewsDhanbadJharkhand

कहा- हमेशा के लिए खत्म कर दिया जाए झगड़ा और सीने पर पटक दिया पत्थर, चली गयी जान

Dhanbad: भाजपा नेताओं के लिए रविवार रात से लेकर सुबह तक का समय ठीक नहीं था. धनबाद के मनयीटांड़ में भाजपा नेता के भाई की हत्या की गयी. सिंदरी में भाजपा नेता पर हमला बोला गया. वर्चस्व को लेकर चल रही लड़ाई का यह परिणाम है. इधर विधायक राज सिन्हा ने मनयीटांड़ जाकर घटना की जानकारी ली और मामले को लेकर अफसोस जाहिर किया.

इसे भी पढ़ेंःबूढ़े कंधों पर जंगल की सुरक्षा ! सभी रेंजर 50 साल पार, गुजर गये 29 साल- नहीं हुई बहाली

भाजपा नेता के भाई की हत्या

Catalyst IAS
ram janam hospital

धनबाद के मनईटांड में रविवार की रात भाजपा नेता बलराम सिंह के भाई सत्येंद्र सिंह पर जानलेवा हमला किया गया. इलाज के दौरान सत्येंद्र की सोमवार तड़के मृत्यु हो गई. इस घटना के बाद मनईटांड में दो गुटों के बीच तनाव है. वहीं रविवार रात को ही भाजपा सिंदरी नगर अध्यक्ष पर भी हमला बोला गया. इसमें नगर अध्यक्ष विजय सिंह और भाजपा नेता शैलेश सिंह घायल हुए. शैलेश को गंभीर चोटें आई हैं. जिनका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara
मनईटांड़ पहुंचे विधायक

मिली जानकारी के मुताबिक, मनईटांड कुम्हारपट्टी के पास सत्येंद्र पर अचानक अरुण मंडल ने अपने समर्थकों के साथ हमला बोल दिया. लाठी-डंडे से प्रहार किया गया. इतने से भी मन नहीं भरा तो सत्येंद्र के सीने पर बड़ा सा पत्थर उठा कर पटक दिया. हमले के बाद बेहोशी में सत्येंद्र को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां सोमवार तड़के उसकी मृत्यु हो गई. सत्येंद्र भाजपा नेता बलराम का भाई है. बलराम बाघमारा के भाजपा विधायक ढुलू महतो का समर्थक बताया जाता है.

इसे भी पढ़ेंःसीबीआई : एन इनसाइड स्टोरी

पुरानी रंजिश बना कारण

वारदात के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है. दरअसल, सत्येंद्र ने अरुण मंडल पर मुकदमा कर रखा था. सत्येंद्र के भाई बलराम का कहना है कि अरुण मुकदमे की वापसी के लिए दबाव डाल रहा था. इस मामले में बलराम ने धनसार थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. वहीं सिदरी नगर अध्यक्ष पर हमला का कारण भी रंजिश है. टेंडर विवाद और हर्ल में वर्चस्व को लेकर विजय सिंह पर हमला किया गया. विजय को उसके ही घर के सामने ही घेर कर पीटा गया.

इसे भी पढ़ेंः10-12 साल के बच्चों को मार कर पुलिस ने कुख्यात नक्सली बता दिया था, सीआइडी जांच को भी किया मैनेज, अब सच सामने आने की उम्मीद बढ़ी

पीएमसीएच पहुंचे विधायक

भाजपा नेता के भाई की मृत्यु की सूचना मिलने के बाद सोमवार सुबह धनबाद के विधायक राज सिन्हा पीएमसीएच पहुंचे. उन्होंने हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सत्येंद्र के परिजनों को आश्वस्त किया. वहीं सत्येन्द्र के परिजनों को ढाढस देने बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो और युवा भाजपा नेता धर्मजीत सिंह पहुंचे. सत्येन्द्र के परिजनों को ढाढस देने के बाद पुलिस से अपराधी को जल्द सलाखों के पीछे बंद करने की बात कही.

Related Articles

Back to top button