न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पति के लिए खेत में खाना पहुंचाने गयी सहिया की पत्‍थर से कूचकर हत्‍या

141

Gumla: गुमला के रायडीह थाना क्षेत्र के मांझाटोली गांव में सहिया रुनिया कुजूर की हत्या बड़ी बेहरमी से पत्थर कूच कर बीती रात कर दी गयी. जानकारी के अनुसार महिला बीती रात खेत की रखवाली करने गये अपने पति के लिए खाना पहुंचाने गयी थी. महिला अपने पति को खाना देकर घर लौट रही थी. तभी अज्ञात अपराधियों ने महिला की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रख जांच जुटी है. घटना की जानकारी मिलने के बाद रायडीह पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

सोमवार की सुबह के करीब 10 बजे महिला का शव पत्थर लीज के पास पड़ा हुआ मिला. फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में ले मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने कहा कि जल्द ही हत्या करने वाले पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

इसे भी पढ़ें :बकोरिया कांड : न्यूज विंग ने न्याय के लिए चलाया था अभियान, पढ़िये सभी खबरें एक साथ

hosp3

शक की सुई मृतक महिला के पति पर

मामले में पुलिस छानबीन में शक की सुई महिला के पति कर्मा कुजूर पर है. पुलिस ने बताया कि कर्मा कुजूर जिस तरह से बार-बार अपना बयान बदल रहा है. उससे लग रहा है कि मृतक महिला के पति कहीं ना कहीं कुछ झूठ बोल रहा है. रायडीह थाना के पुलिस से बात करने पर मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला के पति ने बताया कि वह अपने खेत की रखवाली करने के लिए खेत पर सोया हुआ था. लेकिन, जब खेत पर जाकर देखा गया तो वहां पर कोई सोने के लिए कोई जगह नहीं थी. जिसके चलते संदेह हो रहा है कि कहीं ना कहीं मृतक महिला के पति पुलिस को गुमराह करने में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें :बकोरिया कांड की जांच करेगी सीबीआइ, सीआइडी की जांच सही दिशा में नहीं : हाइकोर्ट

क्या कहते हैं रायडीह थाना प्रभारी

रायडीह थाना प्रभारी फागुन उरांव का कहना है कि मृतक महिला के पति पर आंशिक संदेह हो रहा है. मृतक महिला के दाह संस्कार के बाद उसके पति को बुलाकर पूछताछ की जायेगी. उम्मीद है कि जल्द ही मामले का खुलासा हो जायेगा.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: