JharkhandSahibganj

साहिबगंज : नाले पर बनी 24 दुकानों को तोड़ने का आदेश, दुकानदारों ने किया विरोध प्रदर्शन

Sahibganj: नगर परिषद के कार्रवाई के विरोध में कॉलेज रोड दुकानदार संघ ने धरना प्रदर्शन करते हुए सभी दुकानों को बंद कर दिया. नगर परिषद साहिबगंज द्वारा साहिबगंज कॉलेज के सामने शहर के मुख्य नाला के ऊपर बने 24 दुकानों को तोड़ने का आदेश जारी किया. जिसके विरोध में दुकानदारों ने नगर परिषद का विरोध जताते हुए सभी दुकानों को बंद कर धरना दिया. नगर परिषद यह कार्रवाई शहर के मुख्य नाला से बरसात में पहाड़ी पानी की निकासी को दुरूस्त करने के लिए करना चाहती है.

इसे भी पढ़ें –  Jamshedpur: क्षेत्रीय समस्‍याओं के समाधान के ल‍िए आगे बढ़े ज‍िला पर‍िषद सदस्‍य पर‍ितोष सिंह, डीसी को सौंपा ज्ञापन

वहीं दुकानदारों का कहना है कि कॉलेज के सामने नाले के पास बने दुकान सभी पिलर पर है. जब से सीवरेज प्लांट का एसटीपी बना है और वहां पर 24 फीट की जगह 7 फीट निकासी का स्थान रखा है तब से शहर में जल जमाव और पहाड़ी पानी की रास्ता अवरुद्ध हो रही है इसलिए एसटीपी को हटाया जाए ना कि हम गरीब की रो रोजी रोटी इसी दुकान से चलती है. उसे नहीं हटाया जाए क्योंकि इसी दुकान से हम सभी का पूरा परिवार चलता है. और यदि तोड़ा गया तो हम सब भुखमरी के कगार में आ जाएंगे. और अंत में इसी जगह सामूहिक आत्मदाह करने को मजबूर होंगे.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें – कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, झारखंड में 151 के पार हुए एक्टिव मरीज, रांची में भी 97

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

Related Articles

Back to top button