JharkhandSahibganj

साहिबगंज: संदिग्ध परिस्थिति में शख्स की मौत, #Corona जांच कराने की मांग

Sahibganj: साहिबगंज-बरहड़वा रेलखंड स्थित महाराजपुर स्टेशन के पास एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि व्यक्ति की मौत शनिवार देर रात हुई है. रविवार की सुबह स्थानीय लोगों ने उसके शव को देखा.

कोरोना के भय से शव के पास कोई नहीं जा नहीं रहा. शव की पहचान नहीं हो सकी है. लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना देकर मृत व्यक्ति की कोरोना जांच कराने की मांग की है. व्यक्ति की मौत किस कारण से हुई है इसका खुलासा अब तक नहीं हो सका है.

इसे भी पढ़ें- #CoronaUpdates: राज्य में वायरस से दूसरी मौत, रांची के 56 साल के शख्स ने गंवाई जान

Catalyst IAS
ram janam hospital

क्या है मामला

The Royal’s
Sanjeevani

मृत व्यक्ति चार-पांच दिन पहले आया था. दिनभर इधर-उधर बोतल व अन्य कूड़ा-करकट चुनकर लाता था और एक दुकान में सोता था. वह भूखा न रहे इसके लिए आसपास के लोग उसे कभी-कभी खाने को भी देते थे. रविवार की सुबह स्थानीय लोगों को उसकी मौत होने की सूचना मिली. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी.

इसे भी पढ़ें- #CoronaUpdates: शनिवार को लिये गये 91 सैंपल में सभी की रिपोर्ट निगेटिव

दो दिन से खांस रहा था व्यक्ति

जिस व्यक्ति की मौत हुई वो वो व्यक्ति दो दिन से खांस रहा था. उसे कोरोना जांच कराने की सलाह भी दी गयी थी. लेकिन उसके अंजान होने के कारण किसी ने गंभीरता नहीं दिखायी जिसके बाद शनिवार रात उनकी मौत हो गयी. स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना देकर कोरोना जांच कराने का आग्रह भी किया है ताकि किसी प्रकार की आशंका न रहे.

इसे भी पढ़ें- बिहार: #Corona मरीजों की संख्या पहुंची 64, सीवान में सबसे अधिक केस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button