न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

साहेबगंज का कुख्यात अपराधी कृष्णा मंडल पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार, रांची के रिम्स में इलाज के लिए लाया गया था

322

Ranchi: पुलिस की गिरफ्त से अपराधी के भाग जाने का एक और मामला सामने आया है. साहेबगंज की पुलिस कुख्यात अपराधी कृष्णा मंडल को रांची के रिम्स में ईलाज कराने के लिए लायी थी. रांची के लालपुर क्षेत्र से पुलिस को चकमा देकर वह फरार हो गया. कृष्णा मंडल राजमहल जेल में बंद था. दो पुलिसकर्मियों की लापरवाही के चलते यह अपराधी फरार होने में कामयाब हुआ.

इसे भी पढ़ें – झारखंड पर 85234 करोड़ कर्जः 14 साल की सरकारों ने लिये 37593.36 करोड़, रघुवर सरकार ने 5 साल में ही ले लिया 47640.14 करोड़ का ऋण

लॉज से हुआ फरार

मिली जानकारी के अनुसार कुख्यात अपराधी कृष्णा मंडल को साहेबगंज पुलिस रिम्स में इलाज के लिए लायी थी, लेकिन रिम्स में कैदी वार्ड के बंद होने की वजह से कृष्णा मंडल को लेकर आये दो पुलिसकर्मियों ने उसे रांची के लालपुर इलाके के एक लॉज में रखा. उसी दौरान कृष्णा मंडल मौका देख कर फरार हो गया. इस संबंध में लालपुर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. बताया जा रहा है कृष्णा मंडल को रिम्स में ईलाज के लिए लाने की जानकारी रांची पुलिस को नहीं दी गयी थी.

इसे भी पढ़ें – पलामू: पांच वर्ष से नहीं मिला मानदेय, मुख्यमंत्री को भी लिखा पत्र, फिर भी नहीं मिला, हार कर पारा शिक्षक ने की आत्मदाह की कोशिश

SMILE

झारखंड, बिहार, बंगाल में हत्या-लूट और डकैती के कई मामले हैं दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने 16 नवंबर 2018 को कृष्णा मंडल को उसके पांच साथियों के साथ गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के समय पुलिस ने कृष्णा मंडल के पास से कार्बाइन, पिस्टल, कट्टा सहित कई हथियार बरामद किये थे. कृष्णा मंडल साहेबगंज का कुख्यात अपराधी है. उस पर झारखंड, बिहार, बंगाल में हत्या, लूट और डकैती के कई मामले दर्ज हैं.

इसे भी पढ़ें – विपक्ष की भूमिका में कहां कमजोर पड़े इसमें शामिल दल

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: