JharkhandSahibganj

#Sahebganj : महिला चिकित्सक ने साहिबगंज डीसी पर लगाये आरोप, कहा मेरे प्रति उनकी मंशा ठीक नहीं

Sahibganjः साहिबगंज डीसी राजीव रंजन पर महिला चिकित्सक ने गंभीर आरोप लगाये हैं. महिला चिकित्सक डॉ भारती पुष्पम ने कहा कि डीसी ने उनके साथ दूर्वव्यवहार किया. उन्होंने डीसी पर पुलिस को बुलाकर पिटाई कराने और सुदूर गांव में स्थानांतरण की भी धमकी दी है.

Jharkhand Rai

डॉ भारती पुष्पम ने यह भी आरोप लगाये कि उपायुक्त के इशारे पर कुछ लोग इनके आवास आये. और उनके परिवार के सदस्यों को परेशान किया. कहा है कि डीसी की मंशा उनके प्रति सही नहीं है. वे उन्हें नुकसान पहुंचा सकते हैं.

इसे भी पढ़ेंः जेल में बंद गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर रांची के बड़े बिल्डर को धमकी, कही- अंजाम भुगतने की बात

मुख्य सचिव से की शिकायत

इसको लेकर महिला चिकित्सक ने मुख्य सचिव के पास शिकायत दर्ज करायी है. साथ ही इसकी जानकारी सिविल सर्जन, आईएमए और झासा को भी दी है. आईएमए और झासा ने इसे गंभीरत से लिया है.

Samford

आइएमए के सचिव व झासा के प्रमंडलीय उपाध्यक्ष डॉ. मोहन पासवान ने कहा कि सोमवार को साहिबगंज सदर अस्पताल में एसोसिएशन व संघ की संयुक्त बैठक होगी. उसमें इस मामले को उठाया जायेगा.

इस संदर्भ में डीसी ने कहा कि मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है. मैंने पत्नी को दिखाने के लिए डॉ भारती को बुलाया था. वो बहुत देर से पहुंचीं इसलिए हमने उनसे इलाज नहीं कराया.

इसे भी पढ़ेंः #J&KBank : 1100 करोड़ का घोटाला, #ACB ने देशभर में 16 ठिकानों पर छापा मारा

क्या है मामला

डॉ. भारती ने बताया कि बुधवार को सदर अस्पताल में उनकी ड्यूटी थी. शाम चार बजे सिविल सर्जन ने फोन किया कि उनकी पत्नी बीमार हैं. उनके आवास जाकर देखना है. फोन आने के बाद नर्स व बीपी मापने की मशीन लेने वे वापस सदर अस्पताल पहुंची.

इमरजेंसी में तैनात एक नर्स को लेकर4 बजकर 36 मिनट में डीसी आवास पहुंचीं. वहां मौजूद गार्ड ने अंदर जाने से रोक दिया. वे वहां बैठी रहीं. तभी सीएस का फोन आया. डॉक्टर ने बताया कि काफी देर से गेट पर ही हैं, अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है.

दो मिनट बाद ही उन्हें अंदर बुलाया गया. लेकिन वहां कोई महिला नहीं थीं.

डॉक्टर भारती ने कहा कि हमें देखते ही डीसी राजीव रंजन बिफर पड़े और देर से आने का कारण पूछा. मैंने सारी बात बताई. बावजूद उपायुक्त ने उन्हें गाली दी. कहा कि उन्हें किसी मरीज को नहीं दिखाना है. महिला पुलिस को बुलाकर पिटाई कराने की बात कही. यह भी कहा कि किसी सुदूर इलाके में स्थानांतरण कर देंगे.

डॉ भारती पुष्पम और डीसी के बीच हुई बहस

डॉ. भारती के साथ डीसी के आवास पर गईं नर्स संगीता चैड़े ने सिविल सर्जन डॉ. डीएन सिंह को आवेदन दिया है. कहा कि 16 अक्टूबर को डीसी व डॉ. भारती के बीच बहस हुई थी. तब मैडम की ओर से डीसी से माफी मांग ली थी. हम जब डीसी आवास पहुंचे तो कर्मचारी ने बैठने को कहा.

डॉ.  भारती पुष्पम ने कहा कि डीसी साहब को बता दें कि हम पहुंच गये हैं. कुछ समय बाद डीसी ने चेंबर में बुलाया. बोले कि एक घंटे से यहां बैठी हूं. तब डॉ. भी बोलीं, सर हम लोगों को भी यहां आए हुए 10 से 12 मिनट हो चुके हैं. तब बहस हुई.

इसे भी पढ़ेंः #Kolkata: #STF ने बड़ा बाजार में सोना बेचने आये बांग्लादेशी तस्कर को गिरफ्तार किया

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: