न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

साहेबगंजः टोटो चालक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या

बीती रात घर से बुलाकर ले गये थे कुछ लोग

600

Sahebgunj: साहेबगंज में एक शख्स का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. शहर के जीरवाबाडी थाना क्षेत्र के बड़ा पंचगढ़ के पास एक खेत से 45 वर्षीय व्यक्ति क़ा शव बरामद किया गया. शव की पहचान सच्चिदानंद पासवान के रुप में हुई, जो टोटो चलाता था. वही मामले की जानकारी मिलते ही जीरवाबाडी थाना प्रभारी रामानुज वर्मा दल बल क़े साथ घटना स्थल पहुंचे और शव को कब्जे मे लेकर पोर्स्टमार्टम के लिये भेज दिया.

इसे भी पढ़ेंःन्यू झारखंड को लग सकता है बिजली का झटका ! अगले साल तक 5000 मेगावाट बिजली की जरूरत

घर से बुलाकर ले गये थे कुछ लोग

hosp3

शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी के बीच पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद शख्स की पहचान कर पाने में सफल हुई. वही पुलिस ने जब मृतक की पत्नी चुन्नी देवी को इसकी जानकारी दी तो उसने बताया कि कल दस बजे रात में कुछ लोग मेरे पति को बुलाकर घर से बाहर ले गये थे. उसके बाद वो घर वापस नहीं आये. हालांकि, चुन्नी देवी ने पति की किसी के साथ कोई दुश्मनी या रंजिश होने की बात से इनकार किया. वही थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक क़ी पत्नी के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज करवाई जा रही है. पुलिस ने जल्द ही मामले का खुलासा कर लेने का दावा किया है.

इसे भी पढ़ेंःमांडर की 5 महिलाओं की हत्या मामले में कोर्ट का फैसला, 11 दोषियों को उम्रकैद

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: