BiharCrime News

सहरसा पुलिस ने हथियार के साथ चार को किया गिरफ्तार

Saharsa: जिले की पुलिस ने सीएस के अंगरक्षक मंजीत कुमार की चोरी हुई सर्विस पिस्टल मामले का शुक्रवार को खुलासा करते हुए महिला समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों के पास से पुलिस ने अन्य कई हथियार व जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस गिरफ्तार अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.
एसपी लिपि सिंह ने बताया कि मई महीने में शहर के नया बाजार से सिविल सर्जन के अंगरक्षक की सर्विस पिस्टल चोरी मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया था. पुलिस को सूचना मिली कि शहर के गोबरगढा स्थित नहर के समीप कुछ लोग अपराध करने की योजना बना रहे हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की, जिसमें चार लोगों को गिरफ्तार किया गया. अपराधियों की पहचान मंजेश कुमार, महादेव साह, अशोक साह और निशा कुमारी के रूप में हुई है.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से चोरी का 9 एमएम सर्विस पिस्टल बरामद किया गया. साथ ही एक देशी पिस्टल, दो देशी कट्टा, एक मैगजीन, अलग अलग बोर के 12 जिन्दा कारतुस भी जब्त किये गये हैं. बता दें कि डीएसपी निशिकांत भारती एवं सदर एसडीपीओ संतोष कुमार के नेतृत्व में गठित टीम में अंचल निरीक्षक इंस्पेक्टर राजमणि, सदर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुधाकर कुमार एवं तकनीकी शाखा के सिपाही अमर कुमार सहित अन्य पुलिस बल शामिल थे.

इसे भी पढ़ें:  अधिवक्ता राजीव कुमार के तीन ठिकानों पर बंगाल CID की छापेमारी,अहम दस्तावेज समेत इलेक्ट्रानिक डिवाइस जब्त

ram janam hospital
Catalyst IAS
The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

Related Articles

Back to top button